हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 16, 2019, 6:12 AM IST

ETV Bharat / city

सोलन में फंदे से लटकता पाया गया 45 वर्षीय महिला शव, जांच में जुटी पुलिस

जिला के सुल्तानपुर में एक महिला द्वारा फंदा लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. महिला की पहचान 45 वर्षीय मीरा देवी निवासी सुल्तानपुर के रुप में हुई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा.

dead body found in solan
कॉन्सेप्ट इमेज

सोलन: जिला के सुल्तानपुर में एक महिला द्वारा फंदा लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. महिला की पहचान 45 वर्षीय मीरा देवी निवासी सुल्तानपुर के रुप में हुई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा.

मिली जानकारी के अनुसार जिला के सुल्तानपुर की रहने वाली मीरा देवी करीब एक माह से घर से लापता थी. जिससे परिजनों ने पुलिस स्टेशन में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा था. ऐसे में बीते रविवार को किसी व्यक्ति ने सुल्तानपुर के पास खंडहर बन चुके मकान में शव होने की सूचना पुलिस को दी.

मृतिका

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पहुंची तो देखा कि सड़ी-गली हालत में फंदे से 45 वर्षीय मीरा देवी का शव लटका मिला. इसके बाद डीएसपी परमाणु योगेश रोल्टा ने भी मौके का दौरा किया.

वीडियो
डीएसपी परवाणु योगेश रोल्टा ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर एसएफएल टीम को भी मौके पर बुलाया है जो साक्ष्य एकत्रित करने में जुटी है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए एमएमयू अस्पताल भेज दिया गया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details