हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राठौर का CM जयराम के बयान पर पलटवार, मंडी किसकी होगी समय बताएगा

By

Published : Oct 7, 2021, 6:12 PM IST

सीएम जयराम ठाकुर के उस बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने पलटवार किया,जिसमे सीएम ने कहा मंडी सीट हमारी थी..है..और रहेगी. राठौर ने अर्की में कहा मंडी किसकी यह समय बताएगा. वहीं, उन्होंने बगावत को लेकर कहा सभी को मनाने का प्रयास किया जा रहा और एकजुट होकर सभी सीटों को जीता जाएगा.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राठौर
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राठौर

सोलन:हिमाचल प्रदेश में चुनावी बिगुल बजते ही कांग्रेस ने कमर कस ली है. आज अर्की उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी संजय अवस्थी के नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट है. उन्होंने कहा कि बगावत के सुर अगर अर्की में दिखाई भी दे रहे ,तो उन्हें मनाकर यहां पर पार्टी को मजबूत किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हर बड़े घर, हर दल में महत्वकांक्षी लोगों का होना और नाराजगी जताना स्वाभाविक है. राठौर ने सीएम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मंडी किसकी होगी यह तो समय बताएगा.

वीडियो

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता जिसे अपना साथ देगी वहीं मंडी सीट को जीतेगा. उन्होंने कहा कि यदि सीएम इतने आश्वस्त थे कि मंडी उनकी रहेगी तो क्यों भाजपा के धुरंधर नेता महेश्वर सिंह और महेंद्र सिंह चुनाव से भागे,उन्होंने कहा कि मंडी में कांग्रेस एकजुटता के साथ चुनाव लड़कर उस सीट को जीतेगी. राठौर ने कहा कि वीरभद्र सिंह एक ऐसा चेहरा जिनका हिमाचल के विकास मे अहम योगदान रहा,क्योंकि उन्होंने प्रदेश के हर कोने में विकास किया.उन्होंने कहा कि प्रदेश में होने वाले चार उपचुनाव में वीरभद्र का नाम,संगठन की ताकत और सरकार की जन विरोधी नीतियों को जनता के बीच ले जाकर चुनाव लड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई भी बगावत नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकजुटता के साथ प्रदेश में होने वाले चारों उपचुनाव को जीतेगी.

ये भी पढ़ें:मंडी जिले के लोगों के सहयोग से बनेगी हमारी सरकार: CM जयराम ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details