हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Mar 27, 2022, 3:23 PM IST

ETV Bharat / city

हिमाचल प्रदेश में जिसने चुनाव लड़ना है लड़े, लेकिन सरकार भाजपा की ही बनेगी: जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी हिमाचल में सत्तासीन होने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. इसी के तहत रविवार को सीएम जयराम ठाकुर सोलन पहुंचे और भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर के अंतिम दिन युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जीत के मंत्र दिए. वहीं, उन्होंने आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि आज तक हिमाचल की जनता ने तीसरा विकल्प स्वीकार नहीं किया है और न ही आगे करेगी. सीएम ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जिसे भी चुनाव लड़ना है, वो लड़ सकता है. वो उसका लोकतांत्रिक अधिकार है, लेकिन हिमाचल प्रदेश में भाजपा मिशन रिपीट करने वाली है.

HIMACHAL ASSEMBLY ELECTION 2022
सीएम जयराम ठाकुर सोलन पहुंचे

सोलन:हिमाचल प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने (HIMACHAL ASSEMBLY ELECTION 2022) है. ऐसे में भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी हिमाचल में सत्तासीन होने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. इसी के तहत भाजपा मंडल स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक कार्य कर रही है. वहीं आज रविवार को सीएम जयराम ठाकुर सोलन पहुंचे. जहां उन्होंने भारतीय जनता युवा मोर्चा (Bharatiya Janata Yuva Morcha) के प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर के अंतिम दिन युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जीत के मंत्र दिए.

वहीं, उन्होंने संगठन को मजबूत करने के लिए युवाओं को एकजुटता का पाठ भी (CM JAIRAM THAKUR SOLAN VISIT) पढ़ाया. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जिसे भी चुनाव लड़ना है, वो लड़ सकता है. वो उसका लोकतांत्रिक अधिकार है, लेकिन हिमाचल प्रदेश में भाजपा मिशन रिपीट करने वाली है. उन्होंने कहा कि उनके ऊपर किसी भी तरह का दबाव मिशन रिपीट को लेकर नहीं है, वह पूरी तरह से आश्वस्त है. जिस तरह से यूपी और उत्तराखंड में भाजपा की सरकार ने मिशन रिपीट किया है, उसी तरह हिमाचल में भी मिशन रिपीट होने वाला है.

वीडियो.

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा विकास के नाम पर चुनाव लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने अपने कार्यकाल में अब तक प्रदेश का स्वार्गीण विकास किया है व इस वर्ष होने वाले चुनावों में भाजपा की सरकार अवश्य रिपीट होगी. उन्होंने आम आदमी पार्टी के हिमाचल में पैर पसारने के सवाल पर कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता ने अभी तक तीसरे दल को जनता ने स्वीकार नहीं किया है व आगे भी ऐसा नहीं होगा.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में बढ़ी AAP की सक्रियता, विश्वविद्यालय के कैंपस प्रेसिडेंट रहे हेम सिंह ठाकुर ने थामा 'झाड़ू'

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details