हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Feb 9, 2022, 9:52 PM IST

ETV Bharat / city

परवाणू में कारोबारी को किराये का पैसा मांगना पड़ा महंगा, पैसे मांगने पर फोड़ दिया सर

औद्योगिक क्षेत्र परवाणू में एक कारोबारी को उद्योगपति से अपने पैसे मांगना महंगा पड़ (Businessman beaten up in Parwanoo) गया. अपने पैसे मांगने पर व्यापारी को पत्थरों से पीट गया. इस घटना में कारोबारी बुरी तरह घायल हो गया और उसके सर पर चोटें आई हैं. वहीं, व्यापारी ने घटना के बाद मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Businessman beaten up in Parwanoo
परवाणू में कारोबारी की पिटाई

कसौली/सोलन:औद्योगिक क्षेत्र परवाणू में एक कारोबारी को उद्योगपति से अपने पैसे मांगना महंगा पड़ (Businessman beaten up in Parwanoo) गया. अपने पैसे मांगने पर व्यापारी को पत्थरों से पीट गया. वहीं, व्यापारी ने घटना के बाद मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मारपीट में व्यापारी बुरी तरह से घायल हुआ है. जिसे उपचार के लिए ईएसआई अस्पताल परवाणू लाया गया. जहां पर व्यापारी का उपचार किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार मामला ट्रक के किराये का है. जिसमें वार्ड चार के पूर्व पार्षद संजय यादव 29 सितंबर 2021 को सन्नी बॉक्स उद्योग के मालिक मनोहरलाल पठानिया ने पौड़ी गढ़वाल में गत्ते की सप्लाई के लिए गाड़ी की मांग की थी. मांग के बाद उन्होंने परवाणू ट्रक यूनियन से एक गाड़ी पौड़ी गढ़वाल के लिए भेजी. जब गाड़ी परवाणू से माल लोड कर पौड़ी गढ़वाल पहुंची, तो उद्योग के मालिक ने किराया नहीं दिया. इस पर संजय ने मनोहर लाल पठानिया को बताया और मनोहर ने कहा कि यदि पार्टी किराया नहीं दे रही है, तो वे उनसे किराया ले लें.

इसके बाद संजय ने कई बार मनोहर से 31 हजार 550 रुपये के उधार के लिए फोन किया. लेकिन, किराया आगामी दिनों में देने की बात चलती रही. काफी दिन बीत जाने पर वह बुधवार को सेक्टर चार स्थित उद्योग में गए. लेकिन, वहां मालिक ने फिर पैसे न होने की बात कही. जिस पर संजय ने मार्च माह का चेक देने की मांग की, तो इस बात पर बहसबाजी हो गई.

इतने में परीक्षित, प्रिंस और उद्योग के कामगारों ने संजय को पीटना शुरू कर दिया. इस मारपीट के दौरान संजय को पत्थर लग गया. इस कारण उनके सिर पर चोटें आ गईं और लोगों से जान छुड़ाकर वह पुलिस थाना परवाणू (Police Station Parwanoo) पहुंचे. जहां संजय ने पुलिस को पूरी आपबीती सुनाई. वहीं, पुलिस ने आईपीसी धारा 34, 323, 341, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Ankesh Bhardwaj of Seu: कल पैतृक गांव पहुंचेंगी शहीद अंकेश भारद्वाज की पार्थिव देह

ABOUT THE AUTHOR

...view details