हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 26, 2020, 5:46 PM IST

ETV Bharat / city

सोलन पहुंचे भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, 2022 में मिशन रिपीट का दिया मूलमंत्र

भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने सोलन पहुंचकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को 2022 में एक फिर भाजपा की सरकार बनाने के लिए एकजुट होकर काम करने की सलाह दी है. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को मेरा बूथ कांग्रेस मुक्त बनाने के निर्देश दिए हैं, ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता में आने से कोई नहीं रोक पाए.

सोलन पहुंचे भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना
Avinash Rai Khanna

सोलन: भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने सोलन पहुंचकर जिला परिषद के चुनाव में बागी हुए पार्टी नेताओं को कड़ा संदेश दिया है. उनका कहना है कि जो पार्टी के नहीं हुए वो दूसरों के क्या होंगे. उन्होंने सभी नेताओं से पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने का आग्रह किया है. साथ ही उन्होंने बागी होकर चुनाव लड़ रहे नेताओं के खिलाफ पार्टी की अनुशात्मक कमेटी को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

कोरोना, करप्शन और कांग्रेस को हटाने के दिए निर्देश

भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कार्यकर्ताओं को क्षेत्र से कोरोना, भ्रष्टाचार और कांग्रेस को हटाने के निर्देश दिए हैं और अगले विधानसभा चुनाव में फिर से भाजपा की सरकार को बनाने के लिए काम करने के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि हमें 'मेरा बूथ- कांग्रेस मुक्त' बनाना है. अगर इस मंत्र के साथ कार्यकर्ता काम करेंगे तो आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता में आने से कोई नहीं रोक पाएगा.

वीडियो

पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मान देने की दी सलाह

अविनाश राय खन्ना ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मान करने की नसीहत देते हुए कहा कि वो बिना कोई पैसा लिए पार्टी को मजबूत करने के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं. अगर उन्हें सम्मान नहीं मिलेगा तो वो निराश हो जाएंगे. यही कारण है कि हिमाचल प्रदेश में हर पांच वर्ष बाद सरकार बदलने की परपंरा चली हुई है. उन्होंने कहा कि इस बार परंपरा को बदलना है, लेकिन ये तभी संभव है जब पार्टी एकजुटता के साथ काम करे.

सुशासन के लिए जानी जाती है भाजपा
भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा की भाजपा सुशासन के लिए जानी जाती है. कल देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 9 करोड़ किसानों के खाते में 18000 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए हैं. उन्होंने कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल से गहरा नाता है, इसलिए हमे मिलकर काम करना चाहिए.

कर्म करने से बनता है भाजपा नेता

भाजपा प्रदेश प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस का नेता जन्मजात होता है, जबकि भाजपा का नेता कर्म से बनता है. उन्होंने कहा कि वर्तमान में कांग्रेस के पास ना तो नेतृत्व है और ना ही कोई दिशा है, जबकि भाजपा के पास मजबूत नेतृत्व है. साथ ही उन्होंने किसान बिल को किसानों का हितकारी करार दिया है.

ये भी पढ़ें:पंचायत चुनाव : पांच जनवरी से पुलिस कर्मियों की छुट्टियों पर रोक, आदेश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details