हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पच्छाद में कांग्रेस के पूर्व विधायक ने सालों विकास के मार्ग पर अटका रखा रोड़ा: अब्दुल रशीद अंसारी

By

Published : Oct 11, 2019, 9:38 PM IST

सोलन में भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल रशीद अंसारी की अध्यक्षता में प्रेस कांफ्रेंस की गई. कांफ्रेंस में अब्दुल रशीद अंसारी यूपीए सरकार पर जम कर हमला बोला.

bjp minority front national president

सोलनः जिला सोलन में भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल रशीद अंसारी की अध्यक्षता में प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई. कॉन्फ्रेंस में अब्दुल रशीद अंसारी यूपीए सरकार पर जम कर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने केवल भारत का शोषण किया है, उनके शासन काल में अर्थव्यवस्था का बुरा हाल था.

अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यूपीए सरकार के समय बेरोज़गारी और महंगाई अपने चर्म पर थी, लेकिन एनडीए सरकार ने सत्ता सम्भालते ही सभी बुराइयों को व्यवस्थित करना शुरु कर दिया है जिसकी वजह से आज भारत का नाम अन्तरराष्ट्रीय पटल पर बड़े अदब से लिया जा रहा है.

वीडियो.

अब्दुल रशीद अंसारी ने कहा कि वह सिरमौर के पच्छाद में हो रहे उपचुनाव में रीना कश्यप के लिए समर्थन जुटाने के लिए आए हैं. उन्होंने कहा कि पच्छाद में कांग्रेस ने काफी सालों तक राज किया, लेकिन विकास के नाम पर यह विधानसभा क्षेत्र जीरो रहा, लेकिन जब से भाजपा के विधायक यहां से जीते हैं. उन्होंने यहां विकास के नए आयाम लिखे हैं.

अब्दुल रशीद अंसारी ने कहा कि लोगों का रुझान भाजपा के प्रति देखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि वह पच्छाद वासियों को संदेश देना चाहते है कि अगर वह अपने क्षेत्र का विकास चाहते है तो देश के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के हाथ एक बार फिर से मजबूत करें.

ये भी पढ़ें- 80 के दशक में शिमला शहर की शोभा बढ़ाती थीं ये मूर्तियां, प्रशासन की अनदेखी से धूमिल हुई पहचान

ABOUT THE AUTHOR

...view details