हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

लोगों को जागरूक करने के लिए बद्दी पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, दुकानदारों को दी कड़ी हिदायतें

डीएसपी अजय कुमार की अगुवाई में बद्दी साई मार्ग पर स्थानीय लोगों व दुकानदारों को कर्फ्यू की समय सीमा को लेकर जागरूक करने के लिए निकाला गया.

By

Published : Jun 14, 2020, 9:21 PM IST

Baddi police flag march to make people aware
बद्दी पुलिस फ्लैग मार्च करते हुए

बद्दी/सोलन : जिला में लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए बद्दी पुलिस ने रविवार को फ्लैग मार्च किया. ये मार्च डीएसपी अजय कुमार की अगुवाई में बद्दी साई मार्ग पर स्थानीय लोगों व दुकानदारों को कर्फ्यू की समय सीमा को लेकर जागरूक करने के लिए निकाला गया.

रविवार को यह फ्लैग मार्च बद्दी लाइट्स से होते हुए बद्दी साईं मार्ग तक निकाला गया. जिसमें महिला थाना प्रभारी रीटा देवी बद्दी थाना के एडिशनल एसएचओ रमेश ठाकुर बद्दी, क्यूआरटी इंचार्ज सचित कुमार व महिला वह पुरुष पुलिसकर्मी के दल बल मौजूद रहा.

वीडियो.

जानकारी देते हुए डीएसपी बद्दी अजय कुमार ने बताया कि जिला दंडाधिकारी ने करोना वायरस की रोकथाम के लिए जारी किए गए आदेशों के अनुसार कर्फ्यू में दुकानों को बंद करने की जो समय सीमा है वो 8 बजे तक तय की गई है. जबकि, कई समय से शिकायत पर मिल रही थी कि स्थानीय दुकानदार 8 बजे की बजाए देर रात तक दुकानों को खुला रखते हैं.

इसके लिए प्रशासन ने कई बार उन्हें अवगत भी किया था, लेकिन स्थानीय लोगों और दुकानदारों की ओर से बार-बार इसका उल्लंघन किया जा रहा था. जिसको देखते हुए रविवार को जिला पुलिस बद्दी ने लोगों को जागरूक करने के लिए फ्लैग मार्च निकाला. साथ ही जो दुकानदार बार-बार आदेशों की अवहेलना कर रहे हैं उन पर प्रशासन की ओर से कार्रवाई भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें :हादसे में मौत के बाद युवक की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, IGMC का आपातकाल कक्ष सील

ABOUT THE AUTHOR

...view details