हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

KBC की हॉट सीट पर हिमाचल का आशीष, देवभूमि के देवस्थलों सहित मशरूम छोटे पर्दे पर छाए

By

Published : Oct 15, 2020, 12:43 PM IST

सोलन के युवा आशीष शर्मा बुधवार को सोनी टीवी पर प्रसारित पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर पहुंच गए. इस शो के बहाने मशरूम सिटी ऑफ इंडिया के नाम से मशहूर सोलन जिले के मशरूम की चर्चा हुई तो हिमाचल के देव स्थलों को भी छोटे पर्दे पर दिखाया गया.

Ashish Sharma of Solan reached KBC hot seat
हॉट सीट पर हिमाचल का आशीष

सोलन: जिला सोलन के युवा आशीष शर्मा बुधवार को सोनी टीवी पर प्रसारित पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर पहुंच गए. चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से बीएससी एग्रीकल्चर कर रहे आशीष से बिग बी अमिताभ बच्चन ने सवाल किए, जिनके आशीष ने शुरुआती दौर में सही जवाब दिए.

वहीं, इस शो के बहाने मशरूम सिटी ऑफ इंडिया के नाम से मशहूर सोलन जिले के मशरूम की चर्चा हुई तो हिमाचल के देवस्थलों को भी छोटे पर्दे पर दिखाया गया. बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हिमाचल की बर्फीली वादियों में आशीष की एक फोटो पर सवाल किया कि यह कहां की तस्वीर है. आशीष ने बताया कि यह मशहूर देवस्थल श्री खंड की फोटो है.

आशीष के साथ इस मौके पर उनकी माता पूनम देवी भी मौजूद रहीं. पूनम देवी ने कहा कि उनकी आशीष को कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर देखने की तमन्ना पूरी हो गई. वहीं, आशीष ने अमिताभ बच्चन के साथ लॉकडाउन के दौरान बीते समय को साझा करते हुए कहा कि इस दौरान उन्हें परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला. आशीष ने चौथे सवाल में 50-50 लाइफ लाइन इस्तेमाल कर ली थी. आशीष के साथ केबीसी का शेष भाग गुरुवार को भी प्रसारित होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details