हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

शहर में लग रहे जाम से लोग परेशान, 15 मिनट तक फंसी रही एंबुलेंस

सोलन शहर आए दिन लगने वाले जाम से लोग परेशान हो रहे हैं. हर रोज ट्रैफिक जाम की समस्या से जूझ रहे शहर की अब यातायात व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है. मंगलवार को ओल्ड बस स्टैंड पर जाम की वजह से राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. इस दौरान 10 से 15 मिनट तक एंबुलेंस भी जाम में फंसी रही.

By

Published : Aug 27, 2019, 3:19 PM IST

ट्रैफिक जाम से लोग हुए परेशान

सोलन: शहर में हर दिन लगने वाले जाम से लोग परेशान हैं. प्रशासन भी इस समस्या से निजात दिलाने में नाकाम साबित हो रहे हैं. मंगलवार को ओल्ड बस स्टैंड पर जाम की वजह से राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं, इस दौरान 10 से 15 मिनट तक एंबुलेंस भी जाम में फंसी रही.

शहर में आए दिन लग रहे जाम की वजह स्कूली बच्चों और कर्मियों का भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लोगों ने जिला प्रशासन से जाम की समस्या से निपटने के लिए उचित कार्रवाई की मांग उठाई है. हालांकि ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारु बनाने में लगे पुलिस कर्मी इस जाम को दुरुस्त करने में काफी मशक्कत करते हैं. लेकिन लोगों द्वारा अव्यवस्थित रूप से सड़क किनारे पार्क किए गए वाहनों की वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है.

ट्रैफिक जाम से लोग हुए परेशान

ऐसे में स्थानीय लोगों ने सरकार और प्रशासन से इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान की मांग उठाई है. लोगों का कहना है कि जाम की समस्या से न तो समय पर ऑफिस पहुंच पाते है और न बच्चे समय पर स्कूल जा पाते है. ऐसे में प्रशासन और सरकार इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान करें.

ये भी पढ़ें: किन्नौर के इस गांव में पेयजल की संकट, ग्रामीणों ने सरकार को दी आंदलोन की चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details