हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

असम के सीएम द्वारा गांधी परिवार पर की गई टिप्पणी को लेकर भड़की शिमला युवा कांग्रेस, डीसी ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा द्वारा राजीव गांधी और राहुल गांधी के रिश्तों को लेकर (Assam CM statement on Gandhi family) की गई टिप्पणी पर कांग्रेस में आक्रोश पैदा हो गया है. सोमवार को राजधानी शिमला में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने असम के मुख्यमंत्री के खिलाफ डीसी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन (youth congress protest in shimla) किया और मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही असम के मुख्यमंत्री को पद से हटाने की मांग भी की.

By

Published : Feb 14, 2022, 5:18 PM IST

(youth congress protest in shimla
शिमला में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

शिमला:असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा द्वारा उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के दौरान गांधी परिवार पर की गई टिप्पणी का अब शिमला युवा कांग्रेस ने विरोध (Assam CM statement on Gandhi family) किया है. सोमवार को शिमला में युवा कांग्रेस ने असम के मुख्यमंत्री के खिलाफ डीसी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन (youth congress protest in shimla) किया. साथ ही असम के मुख्यमंत्री को पद से हटाने की मांग भी की.

इस अवसर पर युवा कांग्रेस शिमला शहरी उपाध्यक्ष राहुल नेगी ने कहा कि कहा कि उत्तराखंड में स्टार प्रचारक हेमंत को भाजपा के चुनाव हारने की बौखलाहट साफ दिखाई दे रही है, भाजपा में ऐसी मानसिकता के लोगों को खासा पसंद किया जाता है, लेकिन हिमंत द्वारा राहुल गांधी व स्व. राजीव गांधी पर टिप्पणी करना उनकी घटिया मानसिकता को दर्शाता है.

राहुल नेगी ने कहा कि हिमंत बिस्वा सरमा को हिंदू धर्म की संस्कृति व सभ्यता समझने की जरूरत (Assam CM statement on Gandhi family) है. उन्होंने कहा कि देश में कहीं भी चुनाव होते है तो भाजपा के नेता इस तरह के बयान देकर लोगों को मुद्दों से भड़काने की कोशिश करती है और जिस तरह से देश के पांच राज्यों में चुनाव हो रहे हैं.

ऐसे में भाजपा को हार का डर सता रहा (youth congress protest in shimla) है. इसीलिए भाजपा लोगों को बेरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दों से भटकाने की कोशिश कर रही है, लेकिन अब लोग भाजपा की असलियत समझ चुकी है. उन्होंने कहा कि यदि भाजपा इस तरह की बयानबाजी बंद नहीं करती है तो वे देश भर में उग्र आंदोलन शुरू करेंगे.

ये भी पढ़ें:हमीरपुर में गुटों में बंटी बीजेपी के कारण सीएम जयराम दौरे से कर रहे परहेज: राजेंद्र जार

ABOUT THE AUTHOR

...view details