हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

Himachal Weather Update: हिमाचल में बारिश का दौर जारी, धुंध के आगोश में शिमला, 27 जुलाई तक रहेगा मौसम खराब

हिमाचल प्रदेश में बारिश का दौर जारी है. वहीं, राजधानी शिमला सुबह से धुंध के आगोश में है. मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक कई जिलों में बरसात को लेकर येलो अलर्ट (Yellow alert in Himachal) जारी किया गया है. वहीं, 27 जुलाई तक मौसम खराब बना रहेगा.

By

Published : Jul 23, 2022, 1:31 PM IST

Himachal Weather Update
Himachal Weather Update

शिमला: मौसम विभाग की ओर से जारी येलो अलर्ट के बीच राजधानी शिमला सहित प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश का दौर (rain in shimla)जारी है. प्रदेश के कई इलाकों में हो रही बारिश से तापमान में भी गिरावट दर्ज की जा रही है. मौसम विभाग ने चंबा, कांगड़ा, हमीरपुर, ऊना, बिलासपुर, मंडी, कुल्लू, लाहौल स्पीति, सोलन और सिरमौर के लिए येलो अलर्ट जारी किया (Yellow alert in Himachal) है. इस दौरान इन जिलों में बारिश के साथ तूफान चलने की बात भी कही गई है.

धुंध के आगोश में शिमला: मौसम विज्ञान केंद्र ने येलो अलर्ट के साथ विजिबिलिटी कम होने की भी बात कही है. शनिवार सुबह से ही शिमला में बारिश का दौर जारी और धुंध के आगोश में पहाड़ों की रानी है. धुंध के चलते विजिबिलिटी कम हो गई, जिसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा हैं.

Himachal Weather Update

27 तक मौसम खराब:मौसम विभाग ने शिमला में दोपहर दोपहर 3 बजे तक बारिश की संभावना जताई है. मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से लोगों को नदी-नालों की तरफ न जाने की अपील की गई है. मौसम विभाग के निदेशक सुरेंद्र पॉल ने कहा कि प्रदेश में 27 जुलाई तक मौसम खराब बना रहेगा. इस दौरान कई हिस्सों में भारी बारिश होगी. उन्होंने कहा कि आज भी कई हिस्सों में भारी बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details