हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में मौसम बदलने लगा करवट, 31 दिसंबर को हिमाचल में बारिश व बर्फबारी की संभावना

By

Published : Dec 30, 2019, 12:34 PM IST

शिमला सहित प्रदेश के कई हिस्सों में सुबह से आसमान में बादल छाए हुए हैं. मौसम विभाग ने 31 दिसंबर से बारिश और बर्फबारी होने की संभावना जताई है लेकिन मौसम ने सोमवार से ही करवट बदलना शुरू कर दिया है.

weather forecast in himachal
शिमला में बर्फबारी

शिमला:राजधानी शिमला सहित प्रदेश के कई हिस्सों में सुबह से आसमान में बादल छाए हुए हैं. हालांकि बीच में हल्की धूप भी निकल रही है लेकिन बादलों से ठंड में इजाफा हो गया है. मौसम विभाग ने 31 दिसंबर से बारिश और बर्फबारी होने की संभावना जताई है लेकिन मौसम ने सोमवार से ही करवट बदलना शुरू कर दिया है.

बता दें कि शिमला सहित प्रदेश के कई हिस्सों में 15 दिसंबर को बर्फबारी हुई थी जिसके बाद लोगों को क्रिसमस पर बर्फबारी की उम्मीद थी लेकिन उस दौरान मौसम साफ बना रहा. मौसम विभाग की चेतवानी के बाद अब नए साल पर बर्फबारी होने की उम्मीद जगी है. प्रदेश के कई हिस्सों में तापमान माइनस में चल रहा है और आने वाले समय में बर्फबारी होने से लोगों की मुश्किलें बढ़ सकती है.

वीडियो रिपोर्ट

मौसम विभाग के निदेशक मनमोहन सिंह ने कहा कि प्रदेश में 31 दिसंबर से प्रदेश में मौसम खराब होने की संभावना है. प्रदेश के कई क्षेत्रों में बारिश और बर्फबारी हो सकती है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में चार जनवरी तक मौसम खराब बना रहेगा.

ये भी पढ़ें:शिमला में किन्नरों और युवकों में जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें:बीजेपी प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस पर बोला जुबानी हमला, CAA पर दुष्प्रचार का लगाया आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details