हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विस्तारक योजना को लेकर बीजेपी की हुई वर्चुअल बैठक, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप रहे मौजूद

By

Published : Oct 8, 2020, 10:13 PM IST

Updated : Oct 8, 2020, 10:47 PM IST

बीजेपी पार्टी की ओर से शिमला में विस्तारक योजना को लेकर वर्चुअल बैठक का आयोजन किया गया. बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष व सुरेश कश्यप ने कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र की विस्तारक योजना 16 से 30 अक्टूबर तक चलेगी.

BJP Shimla virtual Meeting
शिमला में विस्तारक योजना को लेकर बीजेपी की वर्चुअल बैठक

शिमलाः भारतीय जनता पार्टी ने शिमला संसदीय क्षेत्र की विस्तारक योजना को लेकर वीरवार को वर्चुअल माध्यम से विशेष बैठक का आयोजन किया. बैठक की अध्यक्षता बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व सांसद सुरेश कश्यप ने की. बैठक में संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा, सभी जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष जिला प्रभारी एवं आईटी टीम के सदस्य मौजूद रहे.

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष व सुरेश कश्यप ने कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र की विस्तारक योजना 16 से 30 अक्टूबर तक चलेगी. इस योजना में 500 से ज्यादा कार्यकर्ता भाग लेने जा रहे हैं. इस योजना से संगठन का सशक्तिकरण होगा. उन्होंने बताया कि जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी का कार्यक्रम धरातल पर चल रहा है, उसे 2022 में एक बार फिर पार्टी की सरकार हिमाचल प्रदेश में बननी तय है.

सुरेश कश्यप ने कहा कि इस योजना में विस्तारकों की अहम भूमिका रहने वाली है. वहीं, अपने संबोधन में संसदीय क्षेत्र शिमला के प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया ने कहा कि विस्तारक योजना की तैयारियों को लेकर सभी मंडलों की बैठक में 15 अक्टूबर तक संपन्न होगी. यह सभी बैठकें इस योजना की तैयारी को लेकर की जाएंगी.

ये भी पढे़ं-हिमाचल में राष्ट्रीय शिक्षा नीति को लागू करने के लिए 11 समूहों का गठन किया जाएगा

ये भी पढ़ें-सरखान क्षेत्र में जुजुराना के जोड़े को जंगल में छोड़ा गया, वन मंत्री ने की कार्यक्रम की ऑनलाइन अध्यक्षता

Last Updated : Oct 8, 2020, 10:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details