हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने ईवीएम पर उठाए सवाल, कहा- बीजेपी ने EVM को लेकर लड़ा चुनाव

लोककभा चुनाव में मिली हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने ईवीएम पर सवाल खड़े किए है. उन्होंने कहा कि ईवीएम परल विश्वास नहीं है, इसलिए सरकार को बैलेट पेपर पर चुनाव कराना चाहिए.

By

Published : Jun 11, 2019, 1:18 AM IST

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह

शिमला: लोककभा चुनाव में मिली हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने ईवीएम पर सवाल खड़े किए है. वीरभद्र सिंह ने कहा कि बीजेपी ने ईवीएम और सरकारी मशीन को साथ लेकर चुनाव लड़ा है.

ये भी पढ़ें:SCO का मकसद किसी देश को निशाना बनाना नहीं : चीन

बता दें कि लोकसभा चुनाव में मिली हार पर मंथन करने के लिए वीरभद्र सिंह कांग्रेस कार्यालय पहुंचे थे. इसी बीच उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में चुनाव आयोग की भूमिका भी संदेह के घेरे में रही है. ईवीएम को लेकर पूरा विपक्ष सवाल उठ रहा है और अब ईवीएम पर विश्वास नहीं है.

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह

वीरभद्र सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार बैलेट पेपर से क्यों नहीं चुनाव करा रही है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास संसाधन कम होने के बावजूद भी कांग्रेस ने अच्छी तरह से चुनाव लड़ा है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल सरकार कर्मचारियों के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्धः परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर

वीरभद्र सिंह ने पैसों के दम पर राजनीति के आरोप का पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी खुद पैसे के समुद्र में हिचकोले खा रही थी, जबकि कांग्रेस के पास ज्यादा सांसधन नहीं थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हार का मंथन कर रही है और राजनीति में कभी हार होती है, तो कभी जीत होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details