हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुफरी में बर्फबारी के दौरान फंसी दर्जनों गाड़ियां, आधी रात पुलिस ने किया रेस्क्यू

By

Published : Jan 17, 2020, 12:25 PM IST

शिमला के कुफरी मार्ग पर जमी जमी बर्फ की वजह से गाड़ियां स्किड हो रही हैं, जिससे गुरुवार शाम को सड़क पर दर्जनों गाड़ियों में 300 लोग फंसे रहे. हालांकि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौक पर पहुंची और रात के एक बजे रेस्क्यू करके उनको सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया.

vehicle stuck in kufri road due to snow in shimla
बर्फ में स्किड होने से जाम में फंसी गाड़ियां

शिमला:जिला शिमला में गुरुवार शाम को हुई हल्की बर्फबारी से क्षेत्र की सड़कों पर फिसलन होने का खतरा बढ़ गया है. कुफरी मार्ग पर जमी बर्फ की वजह से कई गाड़ियां स्किड हो गई है, जिससे दर्जनों गाड़ियां मार्ग पर घंटों फंसी रहीं. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रात के एक बजे रेस्क्यू करके उनको सुरक्षित निकाला.

कुफरी में बर्फ में फंसे ट्रक

मिली जानकारी के अनुसार कुफरी मार्ग में सात छोटी गाड़ियां, जिसमें पर्यटक, स्थानीय लोगों की गाड़ियां और एक एचआरटीसी की बस शामिल है. 300 गाड़ियों में 300 सवारियां वाहनों में कैद रही. इसी बीच ठियोग अस्पताल से आईजीएमसी शिमला के लिए रेफर कि गई डेढ़ साल की बच्ची का रेस्क्यू करके उसे आईजीएमसी में भर्ती किया गया.

सड़क पर जमी बर्फ

ये भी पढ़ें: बर्फबारी के बाद पर्यटकों ने किया पराशर झील का रूख, ट्रैकिंग कर भी पहुंच रहे हैं सैलानी

एसपी ओमापति जम्वाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि कुफरी मार्ग पर फंसे वाहनों का रेस्क्यू करके उन्हें सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि कुफरी मार्ग पर आवाजाही न करें.

मार्ग बहाल करते पुलिस कर्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details