हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सोलन में 17.97 ग्राम चिट्टे के साथ दो युवक गिरफ्तार

जिला में पुलिस ने दो युवकों से वार्ड नंबर-15 और बाईपास में चिट्टा समेत दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 16, 2020, 9:18 AM IST

Two person arrested with Chitta in solan
पुलिस ने चिट्टा बरामद किया

सोलनः शहर के वार्ड नंबर-15 और बाईपास में पुलिस ने चिट्टे के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई गश्त के दौरान की है. वार्ड नंबर-15 में 16.30 और बाईपास में 1.67 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार पुलिस बाईपास सोलन के पास गश्त पर थी. इसी बीच गाड़ी को जब जांच के लिए रोका तो तलाशी लेने पर गाड़ी चालक से 1.67 ग्राम चिट्टा बरामद किया. युवक की पहचान नवीन कुमार निवासी बड़ोग के रूप में की है.

दूसरे मामले में पुलिस को गुप्त सूचना थी कि शहर के वार्ड-15 में एक युवक अपने घर से चिट्टा बेचता है. पुलिस ने युवक के कमरे में दबिश दी और कमरे की तलाशी पर 16.30 ग्राम चिट्टा बरामद किया. इस मामले में आरोपी की पहचान सौरभ कुमार निवासी वार्ड नंबर- 15 के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एसपी सोलन अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि कर बताया कि शहर के दो क्षेत्रों में पुलिस ने युवकों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया हैं. आगामी कार्रवाई के लिए दोनों युवकों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढे़ं :सोलन में 9 नए कोरोना पॉजिटिव मामले, पांच दिन में सामने आए 130 केस

ABOUT THE AUTHOR

...view details