हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

डोबी गांव में शराबियों का हंगामा, व्यापारियों ने पुलिस तैनात करने की उठाई मांग

गौरा पंचायत के डोबी में आए दिन शराबियों का हुड़दंग देखने को मिल रहा है, जिसे लेकर व्यापार मंडल डोबी ने बैठक का आयोजन किया और इसमें व्यापारियों ने सरकार व प्रशासन से मांग रखी है कि डोबी में एक पुलिस चौकी खोली जाए या पुलिस की तैनाती की जाए.

By

Published : Oct 16, 2020, 1:44 PM IST

Updated : Oct 16, 2020, 2:54 PM IST

व्यापार मंडल डोबी
व्यापार मंडल डोबी

रामपुर: उपमंडल के तहत धार क्षेत्र के गौरा पंचायत के डोबी में आए दिन शराबियों का हुड़दंग देखने को मिल रहा है. जिसको लेकर व्यापार मंडल डोबी ने बैठक का आयोजन किया और इसमें व्यापारियों ने सरकार व प्रशासन से मांग रखी है कि डोबी में एक पुलिस चौकी खोली जाए या पुलिस की तैनाती की जाए.

व्यापारियों का कहना है कि आए दिन डोबी के बाजार में शराबी हुड़दंग मचा रहे हैं, जिससे यहां चलने वाले राहगीरों को ही नहीं बल्कि महिलाओं को भी दिक्कतें आ रही है. शराबी हुड़दंग मचाने के साथ साथ गाली गलौज भी करते हैं. जिसको लेकर व्यापारी ही नहीं बल्कि स्थानीय निवासी भी परेशान हो रहे हैं.

व्यापार मंडल डोबी

जानकारी देते हुए व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजय राणा ने बताया कि व्यापारियों ने बैठक कर सरकार व प्रशासन से डोबी में पुलिस तैनात करने की मांग की है. बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि यहां पर पुलिस की तैनाती होना अति आवश्यक है.

पढ़ें:रिज मैदान पर नशेड़ी युवक ने जमकर काटा बवाल, लोगों से मांगता रहा नशा और खून

Last Updated : Oct 16, 2020, 2:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details