हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

BREAKING LIVE: हिमाचल सरकार ने एक आईएएस सहित 11 एचएएस अधिकारियों के किए तबादले

By

Published : Sep 2, 2021, 7:27 AM IST

Updated : Sep 2, 2021, 3:55 PM IST

today big breaking 2 september 2021
today big breaking 2 september 2021

15:51 September 02

प्रदेश सरकार ने 9 पुलिस अधिकारियों के तबादले किए हैं.

शिमला: प्रदेश सरकार ने 9 पुलिस अधिकारियों के तबादले किए हैं. इसमें आईपीएस अधिकारी चारु शर्मा को एसडीपीओ बंजार लगाया गया है. इसके अलावा HPPS अधिकारी मनमोहन शर्मा को ASP विजिलेंस मंडी, सुरेन्द्र कुमार को SDPO नूरपुर, स्वेता ठाकुर को DSP विजिलेंस सोलन, संतोष कुमार शर्मा को DSP विजिलेंस बद्दी, अनिल कुमार-4 को DSP विजिलेंस ऊना, अनिल कुमार-5 को SDPO हरोली, विनय मिन्हास को DSP SDRF मंडी तैनात किया गया है. इसके अलावा वीरी सिंह  को DSP 5वीं बटालियन महिला बस्सी लगाया गया है.

ये भी पढ़ें:राजधानी शिमला में सार्वजनिक स्थलों पर थूकने पर है प्रतिबंध, लेकिन हाल कुछ ऐसा है

13:28 September 02

रामपुर पहुंचे सीएम जयराम, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

रामपुर: सीएम जयराम ठाकुर एक दिवसीय दौरे पर आज रामपुर बुशहर पहुंचे. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने सीएम जयराम का भव्य स्वागत किया है. 

08:53 September 02

आशीष बुटेल पर निशाना साधा

पालमपुर: पूर्व विधायक प्रवीण कुमार ने पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल पर निशाना साधा है. प्रवीण कुमार ने कहा कि किसी भी विधायक की योग्यता एवं विकासात्मक कार्यप्रणाली के तराजू का एक पलड़ा विधानसभा का पटल होता है, जहां अपने हल्के की आवाज को बुलंद किया जाता है. दूसरा पलड़ा योजना आयोग का कक्ष होता है, जहां विधानसभा क्षेत्र की योजनाओं को प्राथमिकता दी जाती है. प्रवीण कुमार ने कहा कि पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल अपनी नाकामी को छिपाकर पत्रकार वार्ता के माध्यम से सरकार पर पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं. यह कैसा ढिंढोरा पीटने का कथित प्रयास कर कौन सी सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाह रहे हैं.    

पालमपुर की जनता को बताएं कि उन्होंने अपने लगभग चार वर्ष के कार्यकाल में हिमाचल प्रदेश के सर्वोच्च सदन में हल्के की बेहतरी के लिए कौन-कौन से मुद्दे उठाए. दूसरा विधायक प्राथमिकता के तहत उन्होंने विभिन्न विभागों की कौन-कौन सी डीपीआर को स्वीकृति दिलवाई और कौन-कौन सी डीपीआर किस स्तर पर लंबित पड़ी है. हर जगह अपनी नैतिक जिम्मेवारी से पल्ला झाड़कर विपक्ष का विधायक होने का राग अलापते हैं और प्रदेश सरकार को ही कोसते रहते हैं. 

07:15 September 02

कोर्ट का बड़ा फैसला

मंडी: विशेष न्यायाधीश मंडी की अदालत ने चरस रखने के मामले में कुल्लू निवासी को 12 वर्ष के कठोर कारावास के साथ जुर्माने की सजा सुनाई है. जुर्माना अदा न करने की सूरत में अदालत ने दोषी को 9 महीने अतिरिक्त कारावास की सजा सुनाई है. चरस का यह मामला 3 दिसंबर 2016 का है.  

अभियोजन एवं बचाव पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अदालत ने दोषी अमर चंद, गांव भडैउली, डाकघर सचानी, तहसील भुंतर, जिला कुल्लू को एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत 12 वर्ष कठोर कारावास और पचास हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई.

Last Updated : Sep 2, 2021, 3:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details