हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आनी में तीनों दुकानों में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

आनी के पुराने बस अड्डे में पंचायत की एक दुकान में आग लग गई. आग ने दो अन्य दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया और आग को अन्य दुकानों में फैलने से रोक दिया.

By

Published : Jun 8, 2020, 2:18 PM IST

Published : Jun 8, 2020, 2:18 PM IST

Updated : Jun 12, 2020, 3:57 PM IST

shops caught fire in rampur
shops caught fire in rampur

रामपुरः उपमंडल के रामपुर मुख्यालय आनी के पुराने बस अड्डे में पंचायत की एक दुकान में आग भड़क गई. आग चाय की दुकान में गैस पाइप लीक होने से भड़की. आग ने दो अन्य दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया.

अचानक भड़की आग से पुराने बस अड्डे पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आग लगने से तीनों दुकानों में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. लोगों ने आग की सूचना तुरंत फायर स्टेशन को दी. इस पर फायरबिग्रेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया और एक बड़े हादसे को रोकने में सफलता हासिल की. अगर समय रहते आग पर काबू न पाया जाता तो वह अन्य दुकानों को भी नुकसान हो सकता था.

दुकान मालिक चेत राम शर्मा ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के बाद सोमवार करीब अढ़ाई महीनों बाद काम शुरू किया था और आज उनकी दुकान पर यह हादसा हो गया. उन्होंने बताया कि अचानक भड़की आग से वे खुद को किसी तरह बचाने में सफल हुए.

वहीं, आग की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की ओर से पटवारी भी मौके पर पहुंच गए थे. प्रशासन द्वारा नुकसान का आकलन किया जा रहा है. कस्बे के बीचों बीच बनी पंचायत की करीब सात दुकानों में से एक दुकान में आग भड़की थी और जिसकी चपेट में दो अन्य दुकानें भी आई, लेकिन फायर ब्रिगेड के जवानों और व्यपार मण्डल के सदस्यों ने तुरन्त आग पर काबू पाकर एक बहुत बड़ा हादसा होने से बचा लिया.

ये भी पढ़ें- पांवटा साहिब में ऑक्सीजन सिलेंडर फैक्ट्री के गेट पर हादसा, ट्रक चालक की मौत

ये भी पढ़ें-आशा कुमारी ने कथित घोटालों को लेकर सरकार पर बोला हमला, CM के इस्तीफे की मांग

Last Updated : Jun 12, 2020, 3:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details