हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 10, 2021, 10:37 AM IST

Updated : Oct 10, 2021, 12:05 PM IST

ETV Bharat / city

नशे के काले कारोबार पर शिकंजा, शिमला में 3 नशा तस्कर गिरफ्तार

शिमला पुलिस ने नशे के काले कारोबार पर शिकंजा कसा है. पुलिस ने अलग-अलग मामलों में तीन नशा तस्करों को पकड़ा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच की जा रही है. डीएसपी कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि की है.

पुलिस थाना
पुलिस थाना

शिमला: राजधानी शिमला में नशे का कारोबार थम नहीं रहा है. आए दिन पुलिस नशा तस्करों को पकड़ रही है. बावजूद इसके नशे का कारोबार तेजी से फैल रहा है. पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी पर्यटन नगरी शिमला में नशे का कारोबार फल-फूल रहा है.

शनिवार देर रात पुलिस ने शिमला में दो अलग-अलग स्थानों पर चिट्टा व हेरोइन के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार पहले मामले में पुलिस ने ढली थाना के तहत एक व्यक्ति को समिट्री टनल के पास 1.35 ग्राम चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी सत्यम उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने सत्यम को शक के आधार पर रोका और तलाशी ली. इस दौरान उसके पास से चिट्टा बरामद किया गया.

वहीं, दूसरा मामला न्यू शिमला थाने के तहत है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पिंजौर हरियाणा के जनिन्दर व सेक्टर-4 परवाणू के अंशुल मित्तल को 5.85 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच की जा रही है. डीएसपी कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि की है. गौरतलब है कि शिमला पुलिस ने बीते माह में 2 विदेशी नागरिकों को भी चिट्टा तस्करी मामले में गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें: बैंगलोर से साइकिल यात्रा पर निकले 2 युवक पहुंचे सिरमौर, गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड है लक्ष्य

Last Updated : Oct 10, 2021, 12:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details