हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 5, 2021, 12:34 PM IST

Updated : Oct 5, 2021, 3:34 PM IST

ETV Bharat / city

शिमला: पब्लिक लिफ्ट की केबल काट ले गए शातिर, लोगों को उठानी पड़ रही परेशानी

राजधानी शिमला में शातिर लिफ्ट की 15 मीटर केबल काटकर उठा ले गए. मामला सोमवार की रात का बताया जा रहा है. लिफ्ट सुपरवाइजर की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. लिफ्ट बंद होने की वजह से सैलानियों और स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

thieves-cut-15-meter-cable-of-public-lift-in-shimla
फोटो.

शिमला:राजधानी में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि अब वह सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने से भी नहीं डरते हैं. ताजा मामला सोमवार देर रात का है. राजधानी में लगी पब्लिक लिफ्ट की 15 मीटर केबल चोर काट ले गए हैं. इससे आम लोगों और सैलानियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लिफ्ट सुपरवाइजर की शिकायत पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर ही है.

जानकारी के अनुसार शिमला की एकमात्र सार्वजनिक लिफ्ट जहां से सबसे अधिक लोग माल रोड के लिए आते है. देर रात शातिरों ने लिफ्ट की 15 मीटर केबल काट दी. दरअसल, रात 10 बजे लिफ्ट बंद हो जाती है, जिसके बाद शातिरों ने इस काम को अंजाम दिया है.

वीडियो.

बता दें कि हर रोज हजारों लोग इस लिफ्ट से माल रोड आते हैं. सुबह से ही लिफ्ट बन्द पड़ी है. लोगों को इसके बारे में पहले से कोई जानकारी नहीं थी जब लिफ्ट पहुंच रहे हैं तब पता चल रहा है कि लिफ्ट बंद है. ऐसे में अब सैलानियों और स्थानीय लोगों को पैदल ही माल रोड पहुंचना पड़ रहा है.

लिफ्ट के सुपरवाइजर पृथ्वी चौहान ने बताया जल्द ही लिफ्ट सुचारु रूप से चलने वाली है. लोगों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े, इसके लिए कोशिश रहेगी कि जल्दी लिफ्ट चालू हो, उन्होंने कहा ऐसा पहली बार हुआ है जब इस तरह की हरकत हुई है. इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ. चोरी की घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की गई है.

ये भी पढ़ें: BJP मंडी से कंगना को टिकट देकर चल सकती है ट्रंप कार्ड ! रानी V/S 'क्वीन' के बीच मुकाबला होने की संभावना

Last Updated : Oct 5, 2021, 3:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details