हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

महिला सफाई कर्मी से मारपीट का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर, यूनियन ने दी ये चेतावनी

12 अक्टूबर को खलीनी में महिला सफाई कर्मी से मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. सफाई कर्मचारी यूनियन ने शुक्रवार को नगर निगम की महापौर सत्या कौंडल को ज्ञापन सौंपा है. यूनियन ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

By

Published : Oct 16, 2020, 5:46 PM IST

Sweeper union submitted memorandum to Mayor Satya Kaundal in Shimla
नगर निगम शिमला.

शिमला: राजधानी शिमला में सोमवार से सफाई व्यवस्था चरमरा सकती है. खलीनी में कार्यरत महिला सफाई कर्मी के साथ मारपीट का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. शुक्रवार को सफाई कर्मचारी यूनियन ने नगर निगम की महापौर सत्या कौंडल को ज्ञापन भी सौंपा है.

सफाई कर्मचारी यूनियन ने आरोपियों को जल्द पकड़ने की मांग करते हुए नगर निगम और पुलिस प्रशासन को रविवार तक का अल्टीमेटम दिया है. सफाई कर्मचारी यूनियन का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो शहर में न तो सफाई की जाएगी और न ही घरों से कूड़ा उठाया जाएगा.

वीडियो रिपोर्ट.

सफाई कर्मचारी यूनियन महासचिव बलबीर का कहना है कि खलीनी में 12 अक्टूबर को खलीनी बीट में सफाई कर्मी के साथ मारपीट की गई. आरोपियों के खिलाफ न्यू शिमला पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है और आरोपी खुलेआम घूम रहे है. रविवार शाम तक आरोपियों को गिरफ्तार नही किया जाता है तो शहर में सोमवार से न तो सफाई होगी न ही घरों से कूड़ा उठाया जाएगा.

बता दें कि खलीनी में 12 अक्टूबर को महिला सफाई कर्मी ने मकान मालिक और किरायेदार पर मारपीट के आरोप लगाए थे और इसको लेकर पुलिस में शिकायत भी की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर अब सफाई कर्मियों ने काम ठप्प करने की चेतावनी दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details