हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा में 6 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने, 25 संक्रमित हुए ठीक

By

Published : Aug 6, 2020, 1:57 PM IST

बुधवार को पांवटा साहिब में 6 और कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. जिला में 25 लोग कोरोना से ठीक होकर घर लौटे. वहीं, संक्रमित पाए गए लोगों को कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है.

six new corona positive cases in paonta sahib
फोटो फाइल

पांवटा साहिब: जिला में बुधवार रात को कोरोना संक्रमण के छह नए मामले सामने आए हैं. जबकि 25 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक होकर घर लौटे हैं. प्रशासन की ओर से सभी कोरोना पॉजिटिव लोगों को कोविड केयर सेंटर अस्पताल शिफ्ट किया जा रहा है. बीएमओ राजपुर अजय देओल ने मामले की पुष्टि की है.

बीएमओ ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी कोरोना संक्रमित व्यक्ति पांवटा साहिब विकास खंड के रहने वाले है. उन्होंने कहा की बुधवार को कुल 177 लोगों की कोरोना रिपोर्ट में 152लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं, जबकि 6 मामले संक्रमित पाए गए हैं. इनमें 19 से 28 वर्ष के 4 पुरुष, 28 व 35 वर्ष की 2 महिलाएं शामिल हैं.

वहीं, 19 नए व 17 रिपीट सैंपल की रिपोर्ट आना बाकि है. बीएमओ ने कहा कि इनमें राजबन का एक व्यक्ति उसकी पत्नी और साला भी शामिल हैं. वहीं, दो मामले पांवटा साहिब और एक गोजर का है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित सभी लोगों को कोविड केयर सेंटर के लिए शिफ्ट किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंःचंबा में 17 नए कोरोना पॉजिटव, 16 धड़ोग मोहल्ले में निकले संक्रमित

ABOUT THE AUTHOR

...view details