हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना ने बढ़ाई दुकानदारों की मुश्किलें, घर का खर्च भी चलाना मुश्किल

By

Published : May 8, 2020, 8:03 PM IST

उपमंडल रामपुर में व्यापारियों को भी इसकी वजह से बहुत नुकसान हो रहा है. दुकानदारों का कहना है कि वैकल्पिक दिनों में दुकानें खोलने की इजाजत दी गई है, जिसके चलते काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है.

Shopkeepers in loss Rampur
रामपुर में व्यापारी

रामपुर: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते जहां पूरे देश में एक तरफ लॉकडाउन लगा हुआ है, वहीं प्रदेश में कर्फ्यू लगा हुआ है. इस वजह से आम आदमी की परेशानी बढ़ गई है. जिला शिमला के उपमंडल रामपुर में व्यापारियों को भी इसकी वजह से बहुत नुकसान हो रहा है.

दुकानदारों का कहना है कि वैकल्पिक दिनों में दुकानें खोलने की इजाजत दी गई है, जिसके चलते काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है. कपड़ा व्यापारियों का कहना है कि कोरोना की वजह से उनका बहुत नुकसान हो रहा है. लोग कपड़ा खरीदने आते ही नहीं है. ऐसे में उनको दुकान का किराया देने में बहुत मुश्किल हो रही है.

वीडियो रिपोर्ट

व्यापारियों का कहना है कि उनकी दुकान में सुबह दो ग्राहक ही आ रहे हैं. बाकी सारा समय उन्हें खाली बैठकर बिताना पड़ रहा है. इसको लेकर मेंबर्स स्टेट ट्रेडर्स वेलफेयर बोर्ड हिमाचल प्रदेश के सदस्य मनोज अग्रवाल का कहना है कि लॉकडाउन खुलते ही बाजार में भारी भीड़ देखने को मिली. लॉकडाउन खुलने के बाद लोगों ने केवल खाने पीने का ही सामान खरीदा. लोगों ने अब बाजार में आना ही कम कर दिया है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल की 10 बड़ी खबरें @7PM

ABOUT THE AUTHOR

...view details