हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

शिमला पुलिस को HRTC बस में मिला चिट्टा, आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

शिमला पुलिस ने शुक्रवार -शनिवार की दरम्यानी रात HRTC की बस से चिट्टा बरामद किया (shimla police recovered chitta) है. हालांकि, पुलिस के हाथ कोई आरोपी नहीं लगा. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

By

Published : Jul 16, 2022, 12:21 PM IST

बस में मिला चिट्टा
बस में मिला चिट्टा

शिमला:शुक्रवार -शनिवार की दरम्यानी रात पुलिस ने HRTC की बस से चिट्टा बरामद किया (shimla police recovered chitta) है. हालांकि, पुलिस के हाथ कोई आरोपी नहीं लगा.पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार-शनिवारकी दरम्यानी रात करीब 12:15 बजे पुलिस को सूचना मिली कि सोलन से शिमला आ रही HRTC की बस नंबर HP10A-9613 में नशे की खेप लाई जा रही है. ऐसे में पुलिस ने शोघी में नाका लगाया और बस को चेकिंग के लिए रोका.

आरोपी को पहले लग गई भनक:इस दौरान बस में बने लोहे के रैक के ऊपर एक बैग में 333.63 ग्राम चिट्टा मिला. पूछताछ करने पर बैग के मालिक का पता नहीं चल सका. बताया जा रहा है कि शायद आरोपी को पुलिस के आने की भनक पहले ही लग गई थी, ऐसे में वह पहले ही किसी स्टेशन पर उतर गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सवारियों से पूछताछ:इस संबंध में एचआरटीसी स्टाफ और कुछ सवारियों से पूछताछ की गई ,लेकिन फिलहाल आरोपी का पता नहीं चल पाया है. पुलिस अब इस बात की छानबीन में जुटी हुई है कि बस में बैग किसने रखा. केस एफआईआर नंबर 176/22 यू/एस 21NDPS के तहत दर्ज किया गया है. मामले की जांच एसआई भूपेंद्र सिंह को सौंपी गई है. डीएसी कमल वर्मा ने बताया कि बस में चिट्टी की खेप पकड़ी गई है. यह बस में किसने रखी इसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details