हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला MC का फैसला, एक हफ्ते तक बंद रहेगा नगर निगम शिमला कैश काउंटर

By

Published : Jul 26, 2020, 6:43 PM IST

Updated : Jul 27, 2020, 12:03 AM IST

नगर निगम के उप महापौर शेलेन्द्र चौहान ने कहा की कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिलहाल सभी कैश काउंटर बंद रखे गए हैं. उन्होंने कहा कि कैश काउंटर पर भीड़ ज्यादा हो रही थी और कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए एहतियातन के तौर पर ये फैसला लिया गया है.

shimla mc cash counter closed
एमसी शिमला कैश काउंटर बंद

शिमला: राजधानी में लगातार कोरोना संक्रमितों के मामले बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए नगर निगम शिमला ने भी अपने कैश काउंटर को एक सप्ताह के लिए बंद कर दिया है. अब किसी भी प्रकार के बिलों का भुगतान एक सप्ताह तक नगर निगम के कैश काउंटर पर नहीं हो सकेगा.

उपभोक्ता ऑनलाइन बिलों का भुगतान कर सकते हैं. नगर निगम शिमला कार्यालय में भी लोगों से बिना काम के न आने की अपील की गई है. इसके अलावा किसी भी स्थिति में कोई असुविधा, शिकायत और जानकारी के लिए नगर निगम शिमला के हेल्पलाइन नंबर पर लोग संपर्क कर सकते हैं.

वीडियो रिपोर्ट

नगर निगम के उप महापौर शेलेन्द्र चौहान ने कहा की कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिलहाल सभी कैश काउंटर बंद रखे गए हैं. उन्होंने कहा कि कैश काउंटर पर भीड़ ज्यादा हो रही थी और कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए एहतियात के तौर पर ये फैसला लिया गया है. उन्होंने कहा कि लोगों की सहूलियत के लिए ऑनलाइन बिल और टैक्स जमा करवाने की सुविधा जारी रहेगी.

बता दें कि शिमला में पिछले तीन दिनों से लगातार हर रोज कोरोना पॉजिटिव मामले समाने आ रहे हैं. जिसको देखते हुए कई इलाकों को सील कर दिया गया है .

ये भी पढ़ें:विजय दिवस: कारगिल युद्ध का वो पहला शहीद जिसे 21 साल बाद भी नहीं मिला न्याय

Last Updated : Jul 27, 2020, 12:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details