हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

अनुराग ठाकुर के विवादित नारों पर राज्यसभा में विपक्षी सदस्यों का हंगामा

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के विवादित नारों पर मंगलवार को एक बार फिर राज्यसभा में विपक्षी सदस्यों ने हंगामा किया. विपक्षी सदस्यों ने इस दौरान जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Mar 3, 2020, 1:42 PM IST

ruckus in rajya sabha on anurag thakur statement
अनुराग ठाकुर के विवादित नारों पर राज्यसभा में विपक्षी सदस्यों का हंगामा

नई दिल्ली: केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के विवादित नारों को लेकर मंगलवार को एक बार फिर राज्यसभा में विपक्षी सदस्यों ने जमकर हंगामा किया. विपक्षी सदस्यों ने इस दौरान जमकर नारेबाजी की. हंगामा बढ़ता देख सभापति वेंकैया नायडू ने राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित कर दी.

बता दें कि हाल ही में हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक रैली में अपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था. दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान रिठाला में मंच से अनुराग ठाकुर ने नारा लगाया 'देश के गद्दारों को...', इस पर भीड़ ने जवाब दिया, 'गोली मारो...को'. लोगों के इस जवाब पर ठाकुर ताली बजाते हुए देखे गए थे.

कांग्रेस ने पिछले दिनों दिल्ली में हुई हिंसा के लिए अनुराग ठाकुर को और दूसरे बीजेपी नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है. अनुराग ठाकुर के विवादित नारों पर चुनाव आयोग ने भी उनके चुनाव प्रचार पर 72 घंटों की रोक लगाई थी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details