हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 21, 2020, 2:26 PM IST

ETV Bharat / city

3 अक्टूबर को रोहतांग अटल टनल का उद्घाटन करने आएंगे PM मोदी: CM जयराम

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जानकारी देते हुए कहा कि पीएम मोदी तीन अक्टूबर को मनाली आ रहे हैं और उसी दिन रोहतांग अटल टनल का उद्घाटन करने का संभावित कार्यक्रम है. उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाहौल स्पीती भी जाएंगे.

Rohtang Tunnel will be inaugurated on October 3rd
सीएम मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

शिमलाः सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण मानी जा रही रोहतांग अटल टनल का उद्घाटन करने पीएम मोदी का तीन अक्टूबर को संभावित कार्यक्रम तह हुआ है. पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर हिमाचल सरकार की ओर से तैयारी की जा रही है. इसी कड़ी को लेकर सोमवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर राज्यपाल से भी मिले और पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर चर्चा की.

इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जानकारी देते हुए कहा कि पीएम मोदी तीन अक्टूबर को मनाली आ रहे हैं और उसी दिन रोहतांग अटल टनल का उद्घाटन करने का संभावित कार्यक्रम है. उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाहौल स्पीति जाएंगे.

वीडियो रिपोर्ट

इसके अलावा पीएम जनता को भी सम्बोधित कर सकते हैं. जयराम ठाकुर ने कहा कि अभी पीएमओ से पूरा कार्यक्रम नहीं मिला है, लेकिन सरकार की ओर से तैयारी पूरी कर ली गई है. कार्यक्रम किस तरह का रहेगा वह पीएमओ तह करता है.

बता दें कि रोहतांग अटल टनल बन कर तैयार हो गई है. इसका उद्घाटन करने का पहले 29 सितंबर को कार्यक्रम था, लेकिन अब तीन अक्टूबर को इसका उद्घाटन कर पीएम मोदी जनता को समर्पित करेगे.

ये भी पढ़ेंःप्रदेश की सीमाएं खुलने के बाद बढ़ी पर्यटकों की संख्या, कसौली पर्यटकों से हुई गुलजार

ABOUT THE AUTHOR

...view details