हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 17, 2021, 3:20 PM IST

ETV Bharat / city

HRTC बस और दूध के टैंकर में भिड़ंत, कई जख्मी

कुमारसैन उपमंडल में एचआरटीसी की बस और दूध के टैंकर के बीच टक्कर हो गई. हादसे में बस में सवार करीब आधा 6 लोगों को मामूली चोटे आई हैं. घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि गाड़ियां स्पीड में होती तो बड़ा हादसा हो सकता था. जिसमें जानी नुकसान भी हो सकता था.

ROAD ACCIDENT IN KUMARSAIN SUBDIVISON OF SHIMLA
फोटो.

शिमला: सुबह से हो रही बारिश की वजह से सड़कों पर फिसलन बढ़ गई है. जिससे सड़क हादसों का भी खतरा बढ़ गया है. रविवार को रामपुर से लगते कुमारसैन उपमंडल में एचआरटीसी की बस और दूध के टैंकर के बीच टक्कर हो गई. हादसे में बस में सवार करीब आधा 6 लोगों को मामूली चोटे आई हैं. जिनका उपचार नजदीकी अस्पताल में कराया गया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दूध का एक टैंकर कुमारसैन में दूध छोड़कर वापस दिल्ली की ओर जा रहा था. इस दौरान क्षेत्र के खेकर के करीब सामने से आ रही एचआरटीसी बस से टक्कर हो गई. स्पीड कम होने की वजह से बड़ा हादसा टल गया. गनीमत रही बस में सवार करीब 6 लोगों को मामूली चोटे आईं.

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया. साथ ही, मामला दर्ज कर हादसे के कारणों का पता लगा रही है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि गाड़ियां स्पीड में होती तो बड़ा हादसा हो सकता था. जिसमें जानी नुकसान भी हो सकता था.

ये भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में मौसम ने बदली करवट, विभाग ने लोगों से की ये अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details