हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला: दो मिनट में नहीं बनी मैगी तो माल रोड पर भिड़ गए पर्यटक और रेस्टोरेंट मालिक

By

Published : Jun 3, 2021, 10:46 PM IST

शिमला माल रोड पर मैगी बनाने में हुई देरी को लेकर पर्यटकों और रेस्टोरेंट मालिक के बीच बहस हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा. काफी देर तक ये बहस स्कैंडल पॉइंट पर चलती रही. इसके बाद पुलिस पर्यटक और रेस्टोरेंट मालिक को रिपोर्टिंग रूम ले आई और दोनों पक्षों की बात सुनी. इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया.

Restaurant owners and tourists clash
फोटो.

शिमला: राजधानी शिमला में गुरूवार शाम उस समय हंगमा हो गया जब मैगी बनाने में हुई देरी को लेकर पर्यटकों और रेस्टोरेंट मालिक के बीच बहस हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली से शिमला पहुंचे पर्यटकों ने मालरोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट में मैगी का ऑर्डर दिया. पहले मैगी बनने में हुई देरी को लेकर रेस्टोरेंट कर्मचारी से पर्यटक की कहासुनी हुई. इसके बाद पर्यटकों ने मैगी सही ढंग से ना बनने पर हंगामा कर दिया. इसी दौरान रेस्टोरेंट मालिक और पर्यटकों के बीच जोरदार बहस शुरू हो गई. काफी देर तक ये बहस स्कैंडल पॉइंट पर चलती रही. इसके बाद पुलिस पर्यटक और रेस्टोरेंट मालिक को रिपोर्टिंग रूम ले आई और दोनों पक्षों की बात सुनी. इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया.

वीडियो.

रोस्टोरेंट मालिक का कहना है कि दूसरे पक्ष ने पहले मैगी को लेकर उनसे बहस की. हमारे कर्मचारियों से बदतमीजी करने साथ-साथ हमारी प्लेट भी तोड़ दी. फिल्हाल लड़ाई का कारण कुछ भी रहा हो, लेकिन मैगी को लेकर दोनों पक्षों के बीच स्कैंडल पॉइंट पर काफी देर तक बहस होती रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details