हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Aug 2, 2021, 9:21 PM IST

Updated : Aug 2, 2021, 9:27 PM IST

ETV Bharat / city

साहब रामपुर में अंग तस्करी गिरोह तो सक्रिय नहीं! लापता युवक के परिजनों ने SDM को सौंपा ज्ञापन

साहब हमारा संदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर तक पहुंचा दीजिएगा. हमारा भाई 27 जुलाई से लापता है. उसका कोई सुराग नहीं मिला. एक साल से इलाके से कुछ लापता युवाओं का पता नहीं चल सका है. आंशका है कि क्षेत्र में कोई ऐसा गिरोह तो सक्रिय नहीं, जो बॉडी पार्ट बेचने का व्यापार करता हो. यह बात रामपुर में एसडीएम को ज्ञापन के माध्यम से लापता युवक के भाई और पंचायत प्रतिनिधियों ने कही.

रामपुर
रामपुर

रामपुर: जिला शिमला के उपमंडल रामपुर से 27 जुलाई को लापता हुए युवक के परिजनों ने एसडीएम यादवेंदर पॉल (SDM Yadavender Paul)को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर(Chief Minister Jai Ram Thakur) के नाम का ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन के माध्यम से युवक को तलाश करने में मदद की गुहार लगाई गई है. इस दौरान युवक के परिजनों के साथ पंचायत प्रतिनिधि(Panchayat representative) भी शामिल रहे.

ज्ञापन के माध्यम से कहा गया कि 27 जुलाई से आज दिन तक सुरेश कुमार का कोई पता नहीं चल पाया है. ज्ञापन में यह भी कहा है कि एक साल में रामपुर -झाकड़ी से इस तरह कई युवकों के लापता होने मामला सामने आया है, जिनका अभी तक कोई पता नहीं चला.

आशंका जाहिर की गई कि क्षेत्र में कोई ऐसा गिरोह तो सक्रिय नहीं जो अंग तस्करी गिरोह से जुड़ा हो. लापता युवक के परिजनों ने बताया पुलिस ने सुरेश कुमार की कॉल डिटेल (call details)भी निकाली, लेकिन उसमें कुछ नहीं मिला.

फेसबुक( Facebook) और व्हाट्सएप चैट(whatsapp chat) से कोई सुराग मिल सकता है, लेकिन पुलिस के पास यहां ऐसे कोई स्पेशल अधिकारी नहीं जो जांच की दिशा को आगे बढ़ा सके. मुख्यमंत्री से यह भी मांग की गई कि सभी बातों पर गंभीरता से लेकर पुलिस विभाग(Police Department) को सुरेश कुमार का पता लगाने के निर्देश दिया जाए.

ये भी पढ़ें: स्मृति शेष: वीरभद्र सिंह ने पकड़ा जयराम का हाथ और बिठाया गाड़ी में, कहा: तुम MLA हो मंच से बोलोगे


Last Updated : Aug 2, 2021, 9:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details