हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रामपुर एचपीएस का कमाल! अक्टूबर में बिजली उत्पादन का सर्वश्रेष्ठ कीर्तिमान किया स्थापित

By

Published : Nov 1, 2021, 8:21 PM IST

रामपुर एचपीएस ने अक्टूबर में 160.9572 मिलियन यूनिट बिजली उत्पादन का सर्वश्रेष्ठ कीर्तिमान स्थापित किया है. परियोजना प्रमुख मनोज कुमार ने इस उपलब्धि को एक ऐतिहासिक पल बताया है. एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्द लाल शर्मा ने एचपीएस टीम एवं अन्य कामगारों को शुभकामनाएं दीं.

Rampur HPS sets record in power generation
रामपुर एचपीएस ने बिजली उत्पादन का सर्वश्रेष्ठ कीर्तिमान बनाया

रामपुर बुशहर: रामपुर एचपीएस द्वारा एसजेवीएन के इतिहास में विद्युत उत्पादन में एक और स्वर्णिम अध्याय जोड़ते हुए अक्टूबर माह में 160.9572 मिलियन यूनिट विद्युत उत्पादन कर नया कीर्तिमान स्थापित किया. यह अक्टूबर माह के विद्युत उत्पादन में अब तक का सर्वश्रेष्ठ मासिक उत्पादन है. जबकि वर्ष 2019 के अक्टूबर माह का सर्वाधिक विद्युत उत्पादन 138.3237 मिलियन यूनिट रहा.

1 नवम्बर को परियोजना प्रमुख मनोज कुमार ने इस उपलब्धि को एक ऐतिहासिक पल बताया. उन्होंने सर्वप्रथम परम पिता परमेश्वर को धन्यवाद करते हुए एसजेवीएन प्रबंधन का आभार व्यक्त किया जिनके दिशा-निर्देशों से यह संभव हो सका. उन्होंने कहा कि इस सफलता के पीछे एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्द लाल शर्मा के कुशल नेतृत्व एवं अन्य निदेशक मंडल के मार्ग-निर्देशन का बहुत बड़ा हाथ है.

इस अवसर पर उन्होंने रामपुर एचपीएस टीम एवं अन्य कामगारों को बधाई एवं शुभकामनांए दी. साथ ही साथ रामपुर एचपीएस टीम से यह उम्मीद भी जताई कि भविष्य में भी हम सभ मिलकर इस प्रकार की नवीन उपलब्धियां प्राप्त कर नए कीर्तिमान स्थापित करते रहेंगे और राष्ट्र हित में अपना सर्वोत्तम देते रहेंगे.

ये भी पढ़ें:आपकी दिवाली पर है एसपी और डीसी की 'पैनी' नजर!

ये भी पढ़ें:बिलासपुर में नमकीन-हेल्थ सप्लीमेंट के सैंपल फेल, विभाग ने जारी किया नोटिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details