हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

राहुल गांधी का हिमाचल दौरा तय, इस दिन शिमला और ऊना में करेंगे रैली

कांग्रेस प्रदेश महासचिव रजनीश किमटा का कहना है कि राहुल गांधी से रैली को लेकर समय मांगा गया था और 13 मई को उनका दौरा प्रस्तावित है. प्रियंका वाड्रा भी प्रदेश में चंबा और शिमला में प्रचार के लिए आ सकती हैं.

By

Published : May 3, 2019, 12:14 AM IST

राहुल गांधी (फाइल फोटो).

शिमला: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का हिमाचल दौरा तय हो गया है. राहुल गांधी का हिमाचल में 13 मई को दौरा प्रस्तावित है. हिमाचल कांग्रेस को राहुल गांधी ने 13 मई का समय दिया है. अब कांग्रेस अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष की रैली कहा करवाती है इसको लेकर मंथन कर रही है.

रजनीश किमटा, कांग्रेस प्रदेश महासचिव (वीडियो).

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से समय मिलने के बाद अब उनकी रैली को लेकर पार्टी के नेता तैयारियां शुरू कर दी है. कांग्रेस ऊना और शिमला में ये रैली करवाना चाहती है. चुनाव की घोषणा से पहले राहुल गांधी एक रैली कांगड़ा में कर चुके हैं. कांग्रेस ने हालांकि तीन रैलियों को लेकर आग्रह किया था लेकिन अभी फिलहाल एक रैली के लिए ही समय मिला है.

ये भी पढ़ें: NEET के लिए बदला गया शिमला का सेंटर, अब यहां होगा एग्जाम

कांग्रेस प्रदेश महासचिव रजनीश किमटा का कहना है कि राहुल गांधी से रैली को लेकर समय मांगा गया था और 13 मई को उनका दौरा प्रस्तावित है. शिमला और ऊना में उनकी रैली करवाई जाएगी. इसको लेकर जल्द ही जगह का चयन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस की ओर से हिमाचल में तीन क्षेत्रों में रैली करने का आग्रह किया गया है.

ये भी पढ़ें: शिमला रेप केस: CCTV फुटेज ने खड़े किए कई सवाल, आरोपियों ने 15 मिनट में दिया वारदात को अंजाम ?

किमटा ने कहा कि कांग्रेस ने प्रियंका वाड्रा से भी समय मांगा था. उन्होंने हामी भरी है. प्रियंका चम्बा और शिमला में प्रचार करने के लिए हिमाचल आएंगी. अभी तक उनके आने का समय तय नहीं हुआ है. इसके अलावा प्रदेश में पार्टी के अन्य स्टार प्रचारक चारों लोकसभा सीट पर प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details