हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर में भारी बर्फभारी से सड़कें बंद , पीडब्ल्यूडी ने सुबह से दौड़ाई जेसीबी मशीनें

By

Published : Jan 18, 2020, 8:48 AM IST

जनजातीय जिला किन्नौर में लगातार हो रही बर्फबारी से जनजीवन अस्त-व्यस्त है. आलम ये है कि हिमपात की वजह से जिला की अधिकतर सड़कें बंद है, जिससे लोगों को अपनी जरुरत की चीजें लाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हाालांकि पीडब्ल्यूडी कल्पा डिवीजन के अधिकारियों ने जेसीबी मशीनों को सुबह ही सड़कों पर उतारा है और सड़क बहाली का काम शुरू कर दिया है.

Pwd Worker Restore  Road In Kinnaur
सड़क बहाल करते PWD के कर्मी

किन्नौर: जनजातीय जिला किन्नौर में लगातार हो रही बर्फबारी से सड़कों पर बर्फ जम गई है और वाहनों की आवाजाही भी बार-बार प्रभावित हो रही है. ऐसे में पीडब्ल्यूडी कल्पा डिवीजन के अधिकारियों ने जेसीबी मशीनों को सुबह ही सड़कों पर उतारा है और सड़क बहाली का काम शुरू कर दिया है.

बता दें कि जिला में बर्फबारी के बाद पर्यटन स्थल कल्पा के संपर्क मार्ग कटने से कई पंचायतों के संपर्क मार्ग कट चुके हैं, जिसके चलते इन पंचायतों के लोगों को रोजमर्रा के सामान खरीदने के लिए रिकांगपिओ आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ता है.

वीडियो

ये भी पढ़ें: किन्नौर में फिर शुरू हुई बर्फबारी, लोगों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

जिला के 75 सम्पर्क मार्ग अभी भी हिमपात की वजह से अवरुद्ध है. साथ ही जिला के कुंनोचारनग, लिप्पा, आसरंग, लियो, हांगो, ठंगी और ऊपरी क्षेत्रों में मोबाइल सेवा भी ठप है. जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details