हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सुरेश कश्यप के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर पीटरहॉफ तैयार, बुधवार सुबह 11 बजे कार्यक्रम का आयोजन

बीजेपी के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप का अभिनंदन एवं पदभार ग्रहण समारोह बुधवार को होटल पीटरहाॉफ शिमला में सुबह 11 बजे किया जाएगा. प्रत्येक जिला व मंडल मुख्यालयों में या किसी उपयुक्त स्थान पर बड़ी एलईडी के माध्यम से 50-60 कार्यक्रर्ता सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए इस कार्यक्रम को देख सकेंगे.

By

Published : Jul 28, 2020, 8:26 PM IST

Updated : Jul 28, 2020, 9:22 PM IST

oath taking ceremony of Suresh Kashyap
सुरेश कश्यप की शपथ ग्रहण

शिमला: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने बताया कि बीजेपी के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप का अभिनंदन एवं पदभार ग्रहण समारोह बुधवार को होटल पीटरहाॉफ शिमला में सुबह 11 बजे किया जाएगा.

त्रिलोक जम्वाल ने बताया कि कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए यह अभिनंदन समारोह साधारण तरीके से किया जाएगा. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अलावा प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष एवं मोर्चों के अध्यक्ष ही सम्मिलित होंगे. उन्होनें कहा कि इस कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड-19 के चलते सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पूरी तरह पालन किया जाएगा.

बीजेपी प्रदेश महामंत्री ने कहा कि इसके अलावा बाकि पूरे प्रदेश में 12 जिलों और 74 मंडलों पर यह कार्यक्रम वर्चुअल रैली के माध्यम से देखा व सुना जाएगा. प्रत्येक जिला व मंडल मुख्यालयों में या किसी उपयुक्त स्थान पर बड़ी एलईडी के माध्यम से 50-60 कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए इस कार्यक्रम को देख सकेंगे.

वीडियो

त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि जिलों और मंडलों में यह कार्यक्रम 2017 के प्रत्याशी और मंडल अध्यक्ष की अध्यक्षता में आयोजित किया जाएगा. उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम सोशल मीडिया के माध्यम से बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर और फेसबुक पेज पर भी लाइव प्रसारित किया जाएगा. त्रिलोक जम्वाल ने बताया कि अभिनंदन समारोह के बाद प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष तथा जिलाध्यक्षों की बैठक भी आयोजित की जाएगी.

ये भी पढ़ें:दुकान में चाय पीने बैठे व्यक्ति का पैसों से भरा थैला गायब, बेटे की शादी के लिए निकाली थी राशि

Last Updated : Jul 28, 2020, 9:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details