हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 3, 2019, 9:53 AM IST

ETV Bharat / city

शिमला दुष्कर्म मामले में सामने आया चश्मदीद बोला: डर गया था लड़की की हालत देखकर

हरियाणा की युवती के साथ चलती कार में हुए दुष्कर्म के मामले में एक बार फिर नया मोड़ आया है. अब इस घटना का एक चश्मदीद सामने आया है.

कॉन्सेप्ट इमेज

शिमला: राजधानी में हरियाणा की युवती के साथ चलती कार में हुए दुष्कर्म के मामले में एक बार फिर नया मोड़ आया है. अब इस घटना का एक चश्मदीद सामने आया है. घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीद ने पुलिस को बताया है कि उस रात वो अपने घर के पास कार पार्क कर रहा था. इसी बीच लड़की दौड़ते हुए उसकी तरफ आई और कहा- अंकल जी मुझे बचाओे.

ये भी पढ़ें: भूकंप के झटकों से हिला मंडी, खुली जगहों की ओर भागे लोग

चश्मदीद ने बताया कि लड़की ने उसकी गाड़ी के अंदर घुसने की कोशिश की और पूछा कि ये कौन सी जगह है. इसी बीच उसके हाथ में मोबाइल भी था. मैंने उसे जगह का नाम बताया. लड़की की स्थिति को देखकर वो घबरा गया था. मैंने उससे कहा कि मेरा घर पास में है. मैं घर से अपनी पत्नी को बुला लाता हूं, फिर उसके बाद पुलिस को कॉल करते हैं.

चश्मदीद ने बताया है कुछ देर बाद मोटरसाइकिल पर दो युवक आए, जो कि एक मोटा और एक पतला लड़का था. पतले लड़के ने अपनी कमीज उतारकर युवती को दी और वो लड़की उनके साथ बाइक पर बैठकर वहां से चली गई. इसी बीच लड़की का मोबाइल वहां गिर गया था, जिसे पुलिस ने बाद में बरामद कर लिया.

ये भी पढ़ें:आज सुन्नी में होगी CM की चुनावी जनसभा, कई दिनों से भीड़ जुटाने में जुटे हैं भाजपा कार्यकर्ता

वहीं, पुलिस जांच में ये सामने आया है कि लड़की ने उस रात केरीब 9:23 बजे अपने दोस्त को कॉल किया और उससे दुष्कर्म होने की बात कहकर मौके पर आने को कहा. इसके बाद गुड़िया हेल्पलाइन पर रात 9:56 पर कॉल किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details