हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

शिमला में चिट्टा बरामद, जानें आरोपी के पास कितना मिला अवैध नशा

हिमाचल प्रदेश में लगातार नशे का काला कारोबार (shimla chitta case) बढ़ता जा रहा हैं. पुलिस आए दिन नशा तस्करों को पकड़ रही है. ताजा मामला राजधानी शिमला का जहां, पुलिस ने एक व्यक्ति के पास से 39.1 ग्राम चिट्टा बरामद (Shimla Police recovered chitta) किया . वहीं, बीते दिन वीरवार को भी पुलिस ने देर रात दो युवकों को चिट्टा संग पकड़ा था. पुलिस ने युवकों के पास से 12.99 ग्राम चिट्टा बरामद(shimla police arrested man with chitta) किया.

By

Published : Dec 10, 2021, 8:24 PM IST

Updated : Dec 10, 2021, 8:55 PM IST

Chitta recovered in Shimla
शिमला में चिट्टा के साथ व्यक्ति गिरफ्तार

शिमला:हिमाचल प्रदेश में लगातार नशे का काला कारोबार बढ़ता जा रहा. ताजा मामला राजधानी शिमला ( SHIMLA CHITTA CASE) का है, जहां पुलिस ने एक व्यक्ति के पास से 39.1 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. बालुगंज क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर बाद एक व्यक्ति को चिट्टा के साथ गिरफ्तार (Shimla Police recovered chitta) किया गया. यह कामयाबी पुलिस को गश्त के दौरान मिली. आरोपी समरहिल में (shimla police arrested man with chitta) रहता है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर और राज उगलवाने की कोशिश कर रही है.



गुरुवार को भी पुलिस ने देर रात दो युवकों को चिट्टा संग पकड़ा था. पुलिस ने युवकों के पास से 12.99 ग्राम चिट्टा बरामद किया. बता दें पुलिस की टीम जब शोघी बैरियर पर गश्त पर थी तो पुलिस ने युवकों की शक के आधार पर तलाशी ली. इस दौरान पुलिस को 22 वर्षीय फेज 3 न्यू शिमला निवासी कशिश व काली माता मंदिर देवनगर के करीब कसुम्पटी निवासी 23 वर्षीय अनमोल वमा के पास से चिट्टा बरामद किया.

पुलिस आए दिन छोटे तस्करों को पकड़ रही है, लेकिन अभी तक कोई बड़ा तस्कर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है. पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही पुलिस बड़े तस्करों का पर्दाफाश किया जाएगा. वहीं ,मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी कमल वर्मा ने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार दोपहर बाद समरहिल में एक व्यक्ति को चिट्टा के साथ पकड़ा वहीं, बीती रात शोघी बैरियर के पास से 2 युवको को भी चिट्टा के साथ पकड़ा था.

ये भी पढ़ें:मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजना: इंजीनियरिंग छोड़ कैश्यू हाउस चला रहे मंडी के आशीष कुमार, युवाओं के लिए बने प्रेरणास्त्रोत

Last Updated : Dec 10, 2021, 8:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details