हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में रैली के चलते लोगों को झेलनी पड़ी परेशानी,  सील्ड रोड से एंबुलेंस को भी गुजरने की नहीं मिली अनुमति

By

Published : Dec 27, 2019, 7:08 PM IST

प्रदेश में भाजपा सरकार के दो साल का कार्यकाल पूरा होने पर शुक्रवार को रिज मैदान पर आयोजित रैली के दौरान आम लोगों व मरीजों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.

people face problem due to rally in shimla
म्बुलेंस के आने जाने पर पूरी पाबंदी

शिमला: प्रदेश में भाजपा सरकार के दो साल का कार्यकाल पूरा होने पर शुक्रवार को रिज मैदान पर आयोजित केंद्रीय मंत्रियों की रैली के दौरन आम लोगों व मरीजों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.

बता दें कि शिमला शहर में एम्बुलेंस को सील्ड मार्ग पर जाने की अनुमति रहती है और वो किसी भी मार्ग से मरीज को अस्पताल पहुंचा सकती है, लेकिन शुक्रवार को रिज व आसपास के क्षेत्रों में एम्बुलेंस के आने-जाने पर पूरी पाबंदी रही. पांबंदी के कारण एम्बुलेंस को आठ किलोमीटर का सफर तय कर मरीज को अस्पताल पहुंचना पड़ा. रिज मैदीन से आईजीएमसी व संजौली जाने वाले लोगों को लक्कड़ बाजार की बजाए जोधा निवास होते हुए जाखू मार्ग से आईजीएमसी की तरफ भेजा गया. जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

वीडियो

एम्बुलेंस चालक ने बताया कि उसे सुबह एक कैंसर पीड़ित बुजुर्ग को सब्जी मंडी से आईजीएमसी कैंसर अस्पताल लाना था, लेकिन रैली की वजह से उसे वाया संजौली होते हुए मरीज को अस्पताल लाना पड़ा है. चालक ने बताया कि एम्बुलेंस को आईजीएसी से लक्कड़ बाजार की तरफ आने नहीं दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details