हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

'सोनिया गांधी को अध्यक्ष बनाना राजनीतिक परिस्थितियों की मांग, कार्यकर्ताओं में आएगा नया जोश'

सोनिया गांधी को कांग्रेस पार्टी का अंतरिम अध्यक्ष बनाए जाने पीसीसी चीफ कुलदीप सिंह राठौर ने खुशी जाहिर की है. राठौर ने कहा कि राजनीतिक परिस्थितियों को देखते हुए सोनिया गांधी का अध्यक्ष बनना जरूरी था.

By

Published : Aug 13, 2019, 7:31 PM IST

कुलदीप सिंह राठौर, पीसीसी चीफ

शिमला : सोनिया गांधी को कांग्रेस पार्टी का अंतरिम अध्यक्ष बनाए जाने पर कार्यकर्याओं में खुशी की लहर है. हिमाचल कांग्रेस सोनिया गांधी के दोबारा पार्टी के अध्यक्ष बनने पर नई ऊर्जा मिलने का दावा कर रही है.

पीसीसी चीफ कुलदीप सिंह राठौर ने कहा राजनीतिक परिस्थितियों को देखते हुए सोनिया गांधी का अध्यक्ष बनना जरूरी था. पार्टी के सभी नेताओं के दवाब कारण सोनिया गांधी को कांग्रेस की कमान फिर से सौंपी गई है. कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि राहुल गांधी पर भी कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष पद पर बने रहने के लिए दवाब बनाया लेकिन वो अपने फैसले पर अडिग रहे.

राहुल गांधी के फैसले से पार्टी कार्यकर्ता आहात हुए हैं. सोनिया गांधी कार्यकर्ताओं की नब्ज को जानती है ओर देश भर में कांग्रेस एकजुट होगी. आगामी चुनाव में कार्यकर्ता नए जोश के साथ मैदान में उतरेंगे. राठौर ने कहा कि हिमाचल में पार्टी को मजबूत किया जा रहा है.

कुलदीप सिंह राठौर, पीसीसी चीफ

पीसीसी चीफ ने कहा कि पहली बार ब्लॉक अध्यक्ष के चुनाव के लिए ऑब्जर्वर तैनात किए गए हैं. जल्द ही ब्लॉक अध्यक्षों की तैनाती भी कर दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details