हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

IPH मंत्री महेंद्र सिंह के बयान पर बवाल, बिना शर्त शिक्षकों और प्रदेश की जनता से माफी मांगने की मांग

By

Published : Jul 5, 2021, 4:07 PM IST

शिक्षकों को लेकर दिए गए आईपीएच मिनिस्टर के बयान पर विपक्ष ने भी निशाना साधा है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि मंत्री को शिक्षकों सहित प्रदेश की जनता से मांगनी चाहिए. राठौर ने कहा कि कोरोना काल में शिक्षकों को प्रथम पंक्ति के कोरोना योद्धाओं की संज्ञा देने वाली भाजपा नेताओं की पूरी पोल खुल गई है.

pcc-chief-kuldeep-rathore-comment-on-statement-of-iph-minister-mahender-singh
फोटो.

शिमला:प्रदेश के जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह द्वारा शिक्षकों को लेकर दिए बयान पर बवाल खड़ा हो गया है. शिक्षक संघ के साथ ही अब कांग्रेस ने भी उन पर निशाना साधा है और शिक्षकों को लेकर दिए गए बयान पर शिक्षकों सहित प्रदेश की जनता से बिना किसी शर्त के माफी मांगने की मांग की है.

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि महेंद्र सिंह ने शिक्षकों का घोर अपमान किया है. जिसे सहन नहीं किया जा सकता है. उनके बयान से उनकी शिक्षकों के प्रति मानसिकता दर्शाती है. कांग्रेस उनके बयान की निंदा करती है और उनसे प्रदेश के सभी शिक्षकों से सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगने की मांग करती. राठौर ने कहा कि कोरोना काल में शिक्षकों को प्रथम पंक्ति के कोरोना योद्धाओं की संज्ञा देने वाली भाजपा नेताओं की पूरी पोल खुल गई है.

वीडियो रिपोर्ट.

सीएम भी मंत्री के व्यवहार पर खामोश

कुलदीप सिंह राठौर ने जल मंत्री को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्हें सत्ता का नशा इस कदर छाया है कि वह अधिकारियों के साथ-साथ आम लोगों को भी सरेआम धमकाते रहते हैं. पिछले दिनों मुख्य सचिव को कैबिनेट की बैठक में अपमानित किया गया जो कि पूरी तरह निंदनीय है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने इस मंत्री के अपमानजनक व्यवहार पर खामोशी की कथा का अर्थ है कि उनका अपने मंत्रियों पर कोई नियंत्रण नहीं है. उन्होंने इन्हें अधिकारी लोगों को धमकाने की खुली छूट दे कर रखी है.

प्रदेश में उपचुनाव जीतने का कांग्रेस का दावा

पीसीसी चीफ ने कहा कि प्रदेश में होने वाले तीन उप चुनावों को लेकर भाजपा पूरी तरह से बौखला गई है. असल में प्रदेश में बढ़ती महंगाई बेरोजगारी बिगड़ती अर्थव्यवस्था ऐसे मुद्दे हैं, जिनका भाजपा के पास कोई जवाब नहीं है. देश और प्रदेश में भाजपा सरकार की नीतियों ने आज सब कुछ बर्बाद कर दिया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में तीनों उपचुनाव कांग्रेस जीतेगी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में भी प्रदेश कांग्रेस की सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें: जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सिर पर चढ़ाया: कांग्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details