हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

11 जुलाई को मंडी में लगेगा पंचायती राज प्रकोष्ठ का प्रशिक्षण शिविर, 32 लाख लाभार्थियों से संपर्क करेगी भाजपा

By

Published : Jul 3, 2022, 8:27 AM IST

चुनावी माहौल में भाजपा समाज के सभी वर्गों को साधने में लगी है. इसी कड़ी में पंचायती राज प्रकोष्ठ का राज्य स्तरीय प्रशिक्षण शिविर 11 जुलाई को मुख्यमंत्री संवाद कक्ष मंडी में आयोजित किया (Panchayati Raj Cell training camp) जाएगा. पढ़ें पूरी खबर..

पंचायती राज प्रकोष्ठ का प्रशिक्षण शिविर
पंचायती राज प्रकोष्ठ का प्रशिक्षण शिविर

शिमला: चुनावी माहौल में भाजपा समाज के सभी वर्गों को साधने में लगी है. इसी कड़ी में पंचायती राज प्रकोष्ठ का राज्य स्तरीय प्रशिक्षण शिविर 11 जुलाई को मुख्यमंत्री संवाद कक्ष मंडी में आयोजित किया (Panchayati Raj Cell training camp) जाएगा. प्रशिक्षण शिविर भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा व प्रदेश सचिव तिलक राज की मौजूदगी में सुबह साढ़े आठ बजे शुरू होगा. इस शिविर में हमारे प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, जिला संयोजक एवं मंडल संयोजक भाग लेंगे.

भाजपा के पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नवीन शर्मा ने कहा कि प्रशिक्षण शिविर कार्यकर्ताओं को संगठन को मजबूत बनाने के लिए और अपनी क्षमता बढ़ाने में मदद करेगा. यह प्रकोष्ठ पंचायत स्तर पर कार्य करता है, जो राज्य के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण खंड है. उन्होंने कहा कि आने वाले समाय में ये प्रशिक्षण शिविर मंडल स्तर पर आयोजित किए जाएंगे.

उन्होंने कहा कि हम पंचायत स्तर पर पंच परमेश्वर सम्मेलनों का आयोजन करेंगे और अपने पंच परमेश्वर के माध्यम से विधानसभा स्तर पर अपने केंद्र और राज्य सरकार के 32 लाख लाभार्थियों से संपर्क करेंगे. उन्होंने पंचायती राज प्रतिनिधियों द्वारा प्राप्त मानदेय को बढ़ाने पर सीएम जयराम ठाकुर का आभार भी व्यक्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details