हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

किन्नौर में कोरोना से व्यक्ति की मौत, जिला में कोरोना से चौथी मौत

रिकांगपिओ चिकित्सालय में शुक्रवार देर रात एक 35 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई. व्यक्ति को सांस लेने में कुछ समय से दिक्कत हो रही थी जिसके बाद जिला के स्वास्थ्य विभाग ने व्यक्ति का कोरोना टेस्ट किया जिसमें व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव निकला था.

By

Published : Oct 10, 2020, 12:44 PM IST

person dies due to corona in Kinnaur
किन्नौर में कोरोना से 1 व्यक्ति की मौत

किन्नौर: जिला किन्नौर में रिकांगपिओ चिकित्सालय में शुक्रवार देर रात एक 35 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई. ये व्यक्ति जिला किन्नौर के लियो का रहने वाला था.

व्यक्ति को सांस लेने में कुछ समय से दिक्कत हो रही थी जिसके बाद जिला के स्वास्थ्य विभाग ने व्यक्ति का कोरोना टेस्ट किया जिसमें व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव निकला था. व्यक्ति को कोविड केयर सेंटर रिकांगपिओ लाया गया था लेकिन शुक्रवार देर रात उसकी मौत हो गई.

बता दें कि जिला किन्नौर में कोरोना से यह चौथी मौत है. इससे पहले जिला में कोरोना से तीन अन्य लोगों की मौत हो चुकी है. जिला किन्नौर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जिला में कोरोना से अब तक चार लोगों की मृत्यु के बाद स्वास्थ्य विभाग ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह दी है. साथ ही लोगों को मास्क लगाकर घर से बाहर निकलने को कहा है.

स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना से मृतक व्यक्ति के शव को जिला प्रशासन को सौंप दिया है. प्रशासन के अधिकारियों की निगरानी में मृतक का अंतिम संस्कार आबादी वाले इलाके से दूर किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details