हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ननखड़ी के अड्डू में कार खाई में गिरी, एक व्यक्ति की मौत 4 लोग घायल

By

Published : Aug 30, 2021, 4:57 PM IST

रामपुर के ननखड़ी में एक कार खाई में गिर गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज खनेरी अस्पताल में चल रहा है, जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

car fell into ditch in rampur
ननखड़ी में कार खाई में गिरी

रामपुर बुशहर:ननखड़ी ब्लॉक की अड्डू पंचायत के गटोला के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया. इसमें एक की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार यहां पर एक कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई, जिसका नंबर एचपी 06बी 2288 है. कार में सवार 5 लग थे, जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार यह कार अड्डू की तरफ जाते समय एक गहरी खाई में जा गिरी. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने चार घायल लोगों को निकाला और उपचार के लिए खनेरी अस्पताल रामपुर भेजा, जहां उनका इलाजा चल रहा है.



सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इस दौरान उन्होंने पाया कि मैहर सिंह उम्र 40 साल पुत्र मनी राम निवासी झीझणुं तहसील ननखड़ी की मौके पर मौत हो गई. पोस्टमार्टम के लिए शव को ननखड़ी अस्पताल भेजा गया. वहीं, घायलों में देवी सिंह पुत्र मनीराम, प्यारे लाला पुत्र रोशन लाल, पूर्णा देवी पति प्यारे लाल, रेखा देवी पति देवी सिंह ठाकुर का इलाज चल रहा है. यह सभी एक ही गांव झीझणु के रहने वाले हैं. इन सभी को उपचार के लिए खनेरी अस्पताल भेजा गया. वहीं, पुलिस जांच कर रही है कि हादसा कैसे हुआ.

ग्राम पंचायत प्रधान पिंकू खुंद ने बताया कि जो कार दुर्घटनाग्रस्त हुई उसमें 5 लोग सवार थे. जो सभी लोग झिझणु गांव के रहने वाले ,उसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. 4 का उपचार खनेरी अस्पताल में चल रहा है, जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें :Janmashtami 2021 : इस तरह करें भगवान श्री कृष्ण की पूजा, जानिए पूरी विधि

ABOUT THE AUTHOR

...view details