हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

नारकंडा में 2 किलो 58 ग्राम चरस के साथ व्यक्ति गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

नारकंडा में चरस के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. व्यक्ति को सोमवार दोपहर पर्यटन स्थल बारूबाग के पास से पुलिस ने गिरफ्तार किया. उक्त व्यक्ति के पास से पुलिस ने 2 किलो 58 ग्राम चरस बरामद की है.

By

Published : Oct 13, 2020, 1:32 PM IST

one person arrested in Narkanda with charas
चरस

रामपुर बुशहरः शिमला जिला के नारकंडा में चरस तस्करी से जुड़े एक व्यक्ति को पुलिस की एसआईयू टीम ने गिरफ्तार किया है. व्यक्ति की पहचान 32 वर्षीय राजकुमार तहसील आनी, जिला कुल्लू निवासी के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि बीते सालों में आरोपी ठेकेदार सेब का व्यापार करता था.

व्यक्ति को सोमवार दोपहर पर्यटन स्थल बारूबाग के पास से पुलिस ने गिरफ्तार किया. उक्त व्यक्ति के पास से पुलिस ने 2 किलो 58 ग्राम चरस बरामद की है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के अधार पर आरोपी को पकड़ा गया. व्यक्ति अपनी बोलेरो गाड़ी में शिमला की तरफ आ रहा था. बताया जा रहा है कि आरोपी शिमला में चरस की सप्लाई देने जा रहा था.

मामले पुष्टि डीएसपी रामपुर अभिमन्यु ने की है. इसके बाद एसआईयू के प्रभारी अंबी लाल के नेतृत्व में मानक मुख्य आरक्षी सुनील कुमार और कांस्टेबल राहुल वर्मा ने व्यक्ति को दोपहर करीब डेढ़ बजे नारकंडा से करीब सात किलोमीटर नीचे बारूबाग के पास गाड़ी को रोका.

पुलिस ने तलाशी शुरू की तो गाड़ी से चरस बरामद हुई. वहीं, पुलिस उन युवाओं का भी पता लगा रही है जो इनके नशे की डोज खरीदते थे. उन्होंने कहा कि पुलिस के द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःदुष्कर्म और नशा तस्करी: कुल्लू पुलिस ने चंडीगढ़ से 2 कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details