हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

दिल्ली से सामान लेकर आए युवक की चोट लगने से IGMC मौत, कोरोना जांच में पाया गया पॉजिटिव

By

Published : Jun 14, 2020, 7:03 PM IST

आईजीएमसी में कोरोना संक्रमित युवक के मौत मामले में युवक के सम्पर्क में रहा उसका 47 वर्षीय साथी भी पॉजिटिव पाया गया है. ये दोनों व्यक्ति शनिवार को दिल्ली से ट्रक में सामान लेकर शिमला पहुंचे थे.

one more corona positive case in  IGMC
आईजीएमसी में कोरोना संक्रमित युवक के मौत

शिमला: आईजीएमसी में कोरोना संक्रमित युवक के मौत मामले में युवक के सम्पर्क में रहा उसका 47 वर्षीय साथी भी पॉजिटिव पाया गया है. ये दोनों व्यक्ति शनिवार को दिल्ली से ट्रक में सामान लेकर शिमला पहुंचे थे. शहर के चौड़ा मैदान में समान उतारते समय एक 19 वर्षीय युवक को चोट लग गई थी, जिसके बाद युवक को इलाज के लिए आईजीएमसी लाया गया था.

युवक के साथ एक और अन्य व्यक्ति भी आईजीएमसी था, जिसके सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. रविवार दोपहर कोरोना रिपोर्ट आने के बाद व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया. वहीं, युवक के कोरोना पॉजिटिव आने के मामले की पुष्टि एसडीएम नीरज चांदला ने की.

गौरतलब है कि शनिवार देर शाम को एक व्यक्ति ओखला इंडस्ट्रियल एरिया न्यू दिल्ली से ठेकेदार का सामान गुमटी लेकर शिमला आया था. ठेकेदार का सामान एडवांस स्टडी के पास उतारते वक्त गुमटी युवक के ऊपर गिर गई, जिससे युवक को चोट लग गई. इसके बाद घटना स्थल से ठेकेदार ने युवक को अपनी गाड़ी में आईजीएमसी पहुंचाया जहां पर युवक की मौत हो गई. ठेकेदार इसके बाद अपने घर लौट गया. युवक के साथ दो अन्य व्यक्ति वहां मौजूद थे. आईजीएमसी में मृतक युवक का कोरोना टेस्ट लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मृतक के शव को अपघात विभाग के साथ बने शव गृह में रखा गया है.

जानकारी के अनुसार सामान लेकर दो ट्रक दिल्ली से शिमला आए थे, जिसमें कुल 5 व्यक्ति मौजूद थे. वहीं, दो व्यक्ति जो मृतक के साथ आईजीएमसी आए थे व ठेकेदार को आईजीएमसी में ट्राइएस वार्ड में रखा गया है. दिल्ली से शिमला आए सभी व्यक्तियों के सैम्पल लेकर टेस्टिंग के लिए लैब भेज दिए गए हैं. जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही उन्हें घर भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें :हादसे में मौत के बाद युवक की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, IGMC का आपातकाल कक्ष सील

ABOUT THE AUTHOR

...view details