हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

दिल्ली में हुई हिंसा का जायजा लेने पहुंचे अजित डोभाल, अधिकारियों से ले रहे जानकारी

By

Published : Feb 26, 2020, 1:13 AM IST

अजित डोभाल मंगलवार को देर रात सीलमपुर स्थित डीसीपी कार्यालय पहुंचे जहां वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे. फिलहाल वह डीसीपी ऑफिस में मौजूद हैं जहां सभी वरिष्ठ अधिकारियों से वह हालात मामले की जानकारी ले रहे हैं.

nsa ajeet dobhal reaches seelempur delhi
घटनास्थल पर जायजा लेने पहुंचे अजित डोभाल पहुंचे

नई दिल्ली:राजधानीदिल्ली में बीते दो दिनों से चल रही हिंसा को खत्म करने के लिए अब खुद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल आगे आ गए हैं. इसी कड़ी में मंगलवार की रात वह इस मामले की रिपोर्ट लेने के लिए खुद सीलमपुर पहुंचे. जहां वह वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार राजधानी में जिस तरह से बीते दो दिनों में हिंसा हुई है, उसे लेकर केंद्र सरकार भी चिंतित है. खासतौर से यह हिंसा ऐसे समय पर हुई है जब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प दिल्ली में मौजूद थे. इस वजह से इस हिंसा के पीछे साजिश की आशंका है और इसे लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है. इसकी गंभीरता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि खुद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल अब हिंसा रोकने की रणनीति तैयार कर रहे हैं..

वीडियो
सीलमपुर जाकर ली हिंसा की रिपोर्ट

अजित डोभाल मंगलवार को देर रात सीलमपुर स्थित डीसीपी कार्यालय पहुंचे जहां वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे. फिलहाल वो डीसीपी ऑफिस में मौजूद हैं जहां सभी वरिष्ठ अधिकारियों से वो हालात मामले की जानकारी ले रहे हैं. यहां उन्हें बताया जा रहा है कि किस प्रकार से यह हिंसा हुई है. इसमें कितने लोग घायल हैं एवं पुलिस ने हिंसा रोकने के लिए क्या कदम उठाए रही हैं?

ABOUT THE AUTHOR

...view details