हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नोफल वेल्फेयर एंड चैरिटेवल सोसायटी ने गरीब महिलाओं को बांटी सिलाई मशीनें

By

Published : Feb 21, 2020, 8:44 PM IST

महाशिवरात्रि के अवसर पर सामाजिक संस्था नोफल वेल्फेयर एंड चैरिटेबल सोसायटी ने शहर की जरूरतमंद व गरीब महिलाओं को15 सिलाई मशीनें बांटी.

Nofl Welfare and Charitval Society
नोफल वेल्फेयर एंड चैरिटेवल सोसायटी

शिमलाःमहाशिवरात्रि के अवसर पर सामाजिक संस्था नोफल वेल्फेयर एंड चैरिटेबल सोसायटी ने शहर की जरूरतमंद व गरीब महिलाओं को 15 सिलाई मशीनें बांटी.

शुक्रवार को राजधानी के डीडीयू अस्पताल में सोसायटी की तरफ से सिलाई मशीनों को बांटा गया.सोसायटी के अध्यक्ष गुरमीत सिंह व सदस्य विजय सिंह वैद्य और अंकिता इस अवसर पर मौजूद रहे. वहीं, मशीन लेने आई खुशुब ने कहा कि मशीनों की सहायता से हमें काफी सहायता मिलेगी और हमारे घर का खर्चा चलाने में भी सहायता मिलेगी.

वीडियो रिपोर्ट

गुरमीत सिंह ने बताया कि ऐसी गरीब महिलाओं को जीवनयापन के लिए सिलाई मशीनें दी गई हैं, जो कि कपड़ें सिलना जानती हैं, लेकिन पैसों के अभाव से वे सिलाई मशीनें नहीं खरीद पा रही थी.

गुरमीत सिंह ने बताया कि आने वाले समय में वे शिक्षा के विकास के लिये 18 कम्प्यूटर दान करेंगे. जिसमें पांच कम्प्यूटर पोर्टमोर स्कूल को अप्रेल महीने में दिये जायेंगे. उन्होंने कहा कि सोसायटी ने दीनदयाल अस्पताल में मरीजों व तीमारदारों के लिए रोजाना लंगर लगाया जाता है.

ये भी पढ़ेःराशन कार्ड पोर्टेबिलिटी सर्विस से नहीं मिल रहा राशन, उपभोक्ता परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details