हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 15, 2021, 6:39 AM IST

ETV Bharat / city

NEWSTODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

NEWSTODAY OF HIMACHAL PRADESH
NEWSTODAY OF HIMACHAL PRADESH

हार पर मंथन करेगी भाजपा, आज चंडीगढ़ में होगी BJP कोर ग्रुप की बैठक

  • चंडीगढ़ में हिमाचल भवन में सोमवार सुबह 11 बजे से भाजपा कोर ग्रुप की बैठक (BJP Core Group meeting ) शुरू होगी. इस बैठक में उपचुनावों में हार के कारणों पर चर्चा होगी. बैठक से पहले भाजपा ने उप चुनाव में हलकों के प्रभारियों, मंडल व जिला अध्यक्षों, प्रत्याशियों के साथ-साथ पदाधिकारियों से रिपोर्ट तलब की है. बैठक में मंडल व जिला अध्यक्षों के साथ साथ प्रत्याशियों व प्रभारियों की रिपोर्ट पर चर्चा होने की संभावना है.
    हार पर मंथन करेगी भाजपा, आज चंडीगढ़ में होगी BJP कोर ग्रुप की बैठक
  • जेपी नड्डा का उत्तराखंड दौरा
    उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव नजदीक है. ऐसे में बैठकों और रैलियों को दौर भी शुरू हो गया है. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उधम सिंह नगर के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. आज पहले नड्डा चमोली जाएंगे, फिर अल्मोड़ा जाएंगे. उसके बाद रुद्रपुर के लिए रवाना होंगे.
    जेपी नड्डा का उत्तराखंड दौरा

  • रानी कमलापति रेलवे स्टेशन का लोकार्पण
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन का लोकार्पण करेंगे. यह रेलवे स्टेशन विश्व स्तरीय सुविधाओं से लैस किया गया है.
    रानी कमलापति रेलवे स्टेशन का लोकार्पण

  • जनजातीय गौरव दिवस महा सम्मेलन
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जनजातीय गौरव दिवस महा सम्मेलन में शामिल होंगे. यह कार्यक्रम भोपाल के जंबूरी मैदान में आयोजित होगा. इस दौरान पीएम मोदी महा-सम्मेलन को संबोधित करेंगे. भगवान बिरसा मुंडा की जयंती को जनजातीय गौरव दिवस घोषित किया गया है.
  • प्रियंका गांधी का मुरादाबाद दौरा
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज मुरादाबाद दौरे पर रहेंगी. जहां वे कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगी. मुरादाबाद में पार्टी के 5000 प्रशिक्षित कार्यकर्ता शामिल होंगे.
    प्रियंका गांधी का मुरादाबाद दौरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details