हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWSTODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Oct 3, 2020, 6:40 AM IST

पीएम नरेंद्र मोदी आज रोहतांग अटल टनल का करेंगे लोकार्पण. अटल टनल के साथ ही होगा 3 पुलों का उद्घाटन. आज अटल टनल के लोकार्पण समारोह के लाइव प्रसारण के लिए प्रदेश भर में सरकार ने 90 एलईडी स्क्रीन लगाई हैं. अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन के लिए आज मनाली पहुंच रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेजबानी करने के लिए शीत मरुस्थल लाहौल-स्पीति तैयार है. पढ़ें आज किन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर.

newstoday of himachal pradesh
newstoday of himachal pradesh

अटल टनल रोहतांग का आज होगा लोकार्पण

पीएम नरेंद्र मोदी आज रोहतांग अटल टनल का करेंगे लोकार्पण, करीब 3200 करोड़ रुपए की लागत से तैयार अटल टनल से न केवल लाहौल घाटी के निवासियों का छह माह का हिम वनवास खत्म होगा, बल्कि भारतीय सेना को भी सामरिक रूप से मजबूती मिलेगी.

अटल टनल का लोकार्पण

अटल टनल के साथ ही होगा 3 पुलों का उद्घाटन

अटल टनल के साथ ही होगा 3 पुलों का उद्घाटन, कार्यक्रम के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर शुक्रवार को मनाली पहुंचे हैं. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएंगे मनाली.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर

अटल टनल लोकार्पण समारोह का होगा LIVE प्रसारण

आज अटल टनल के लोकार्पण समारोह के लाइव प्रसारण के लिए प्रदेश भर में सरकार ने 90 एलईडी स्क्रीन लगाई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश पहुंचाने के लिए शिमला शहरी क्षेत्र में रिपोर्टिंग रूम के समक्ष एलईडी स्थापित की गई हैं.

अटल टनल लोकार्पण समारोह का होगा LIVE प्रसारण

लाहौल की जनजातीय संस्कृति से होगा PM मोदी का स्वागत

अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन के लिए आज मनाली पहुंच रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेजबानी करने के लिए शीत मरुस्थल लाहौल-स्पीति तैयार है. घाटी में प्रधानमंत्री का जनजातीय संस्कृति से स्वागत किया जाएगा. इस दौरान पारंपरिक व्यंजन भी परोसे जाएंगे.

लाहौल की जनजातीय संस्कृति से होगा PM मोदी का स्वागत

बिहार विधानसभा चुनाव: लोजपा की आज होगी बैठक

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चिराग पासवान की अध्यक्षता में आज होगी लोजपा की बैठक, इसमें यह फैसला होगा कि लोजपा कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

महाराष्ट्र सरकार जारी करेगी गाइडलाइन

महाराष्ट्र सरकार आज राज्य में खुलने वाले रेस्टोरेंट, बार और सिनेमाघरों के लिए गाइडलाइन जारी करेगी.

उद्धव ठाकरे, सीएम, महाराष्ट्र(फाइल फोटो)

IPL-2020 : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबाल

IPL-2020 में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच अबु धाबी में मुकाबला होगा. भारतीय समयानुसार टॉस दोपहर तीन बजे और मैच साढ़े तीन बजे से शुरू होगा.

आईपीएल-2020

दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा

IPL-2020 में आज दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शारजाह में होगा. टॉस भारतीय समयानुसार शाम सात बजे और मैच साढ़े सात बजे से शुरू होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details