हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

NEWSTODAY: देखिए आज किन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर

हिमाचल प्रदेश विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज आज अपने गृह विधानसभा क्षेत्र में करेंगे सड़क सुविधाओं का शिलान्यास. केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक आज ऑनलाइन ही एनआईटी के अस्थायी कैंपस का शिलान्यास करेंगे. प्रदेश में आज जमकर बारिश होने की संभावना है.

By

Published : Aug 24, 2020, 6:43 AM IST

Updated : Aug 24, 2020, 6:58 AM IST

Newstoday
Newstoday

हिमाचल कैबिनेट की आज बैठक

हिमाचल प्रदेश कैबिनेट की बैठक सोमवार को प्रस्तावित है. सुबह करीब 11 बजे होटल पीटरहॉफ में हिमाचल मंत्रिमंडल की बैठक में नई शिक्षा नीति सहित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद है.

हिमाचल कैबिनेट. फाइल

विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज आज चंबा में करेंगे सड़क सुविधाओं का शिलान्यास

हिमाचल प्रदेश विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज आज अपने गृह विधानसभा क्षेत्र में करेंगे सड़क सुविधाओं का शिलान्यास.

हंसराज. फाइल

आज होगी CWC की बैठक

कांग्रेस पार्टी के स्थाई अध्यक्ष की नियुक्ति की आवश्यकता पर अपने सदस्यों के बढ़ते दबाव के बीच, कांग्रेस कार्य समिति की आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बैठक होगी. सीडब्ल्यूसी की बैठक सुबह 11 बजे शुरू होगी.

सोनिया गांधी, राहुल गांधी. फाइल

स्वास्थ्य सचिव की आज राज्य के स्वास्थ्य सचिवों के साथ बैठक

स्वास्थ्य सचिव अनलॉक फेज 4 पर राज्य के स्वास्थ्य सचिवों के साथ चर्चा करेंगे.

NIT अस्थायी कैंपस का होगा शिलान्यास

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक आज ऑनलाइन ही एनआईटी के अस्थायी कैंपस का शिलान्यास करेंगे. इस दौरान श्रीनगर में प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत, एनआईटी के निदेशक प्रोफेसर एसएन सोनी मौजूद रहेंगे.

रमेश पोखरियाल निशंक. फाइल

आज से ऑनलाइन मिलेगा भूमि का रिकॉर्ड

देहरादून की सभी तहसीलों में भूमि का रिकॉर्ड कंप्युटरीकृत किया जा चुका है. आज से सभी खतौनियां कंप्युटर से ही निकलेगी. जिससे जमीन की फर्जी खरीद-फरोख्त पर लगाम लग सकेगी. लोगों को जमीन की जानकारी के लिए हफ्तों या महीनो तक इंतजार नहीं करना पडेगा.

आज मौसम खराब रहने का पूर्वानुमान

प्रदेश में आज जमकर बारिश होने की संभावना है. प्रदेश में 24 से 27 अगस्त तक बारिश को लेकर मौसम विभाग ने चेतावनी जारी कर दी है. इस दौरान कुछ क्षेत्रों में भारी बारिश की आशंका जताई गई है.

कॉन्सेपट इमेज

पूर्व वित्त मंत्री स्व. अरुण जेटली की आज पहली पुण्यतिथि

बीजेपी के दिग्गज नेता व पूर्व वित्त मंत्री स्व. अरुण जेटली की आज पहली पुण्यतिथि है. बीजेपी नेताओं ने उन्हें एक संकट मोचक, पार्टी से बाहर स्वीकार्यता रखने वाले और जूनियर नेताओं के मददगार नेता के तौर पर याद किया.

अरुण जेटली. फाइल
Last Updated : Aug 24, 2020, 6:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details